Kick 2 को लेकर जैकलीन ने किया बड़ा खुलासा..
Kick 2 को लेकर जैकलीन ने किया बड़ा खुलासा..
Share:

फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'किक 2' को लेकर काफी समय से चर्चा में रही है. इस बात पर भी काफी चर्चा हो रही है कि इस बार फिल्म में सलमान खान के साथ कौनसी एक्ट्रेस होने वाली है. फिल्ममेकर ने 2014 में किक के सीक्वल के ऐलान के साथ सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज की जोड़ी बनाने की बात भी कही थी. इसी बीच कई एक्ट्रेस का नाम भी जुड़ता गया है. लेकिन लेटेस्ट खबरें कुछ और ही कह रही है. 

लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो जैकलीन ने बताया कि फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला अभी किक 2 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. जैकलीन ने श्रीलंका ट्यूरिज्म के प्रमोशन के दौरान कहा, साजिद पिछले कुछ समय से लगातार स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. जब तक फिल्म की पूरी तरह से पटकथा पर काम नहीं हो जाता है इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया जा सकता है. हो सकता है कि इसके लिए एक्ट्रेस तय हो गई हो पर अब तक इसका खुलासा नहीं हुआ. 

साजिद परफेक्ट तरीके से काम करते हैं और हम भी सफल फिल्म की स्क्रिप्ट के लिए उन्हें पूरा टाइम दे रहे हैं. बता दें कुछ दिनों पहले भारत में दिशा पटानी और सलमान खान के साथ काम करने के बाद किक 2 के लिए भी खबरें थीं कि इस फिल्म में जैकलीन के बजाय दिशा ही लीड रोल में होंगी. बता दें किक की अगली फ्रैंचाइज, किक 2 को साजिद नाडियाडवाला डायरेक्ट करेंगे.  

सलमान ने खोला बड़ा राज, यह फिल्म थी करियर में सबसे चैलेंजिंग

'बिग बॉस 13' के लिए सलमान खान ने मांगी इतनी मोटी रकम, सुनकर उड़े मेकर्स के होश!

भाई सलमान की गिफ्ट की कार अपने घर में नहीं रखना चाहती अर्पिता, जाने वजह ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -