अर्जुन कपूर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ''शाहिद नहीं कबीर सिंह के लिए मैं...'
अर्जुन कपूर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ''शाहिद नहीं कबीर सिंह के लिए मैं...'
Share:

आपको याद हो शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी और इस फिल्म को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. ऐसे में बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि फिल्म में शाहिद कपूर से पहले मेकर्स की पहली पसंद कोई थे और वह कोई और कोई नहीं बल्कि अर्जुन कपूर थे. हमे पता है यह बात सुनकर आप चौंक गए होंगे लेकिन यह सच है. इस बात का खुलासा हाल ही में खुद अर्जुन कपूर ने किया है. सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार, अर्जुन कपूर इस फिल्म में काम करना चाहते थे लेकिन डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने पहले ही शाहिद कपूर से वादा कर दिया था और खबर आई थी कि जब मेकर्स मुराद शेट्टी और अश्विन वर्दे ने 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी राइट्स लिए थे तो वो फिल्म में अर्जुन कपूर को कास्ट करना चाहते थे.

ऐसे में हाल ही में अर्जुन कपूर ने कहा कि, "ये मामला उस स्टेज तक पहुंचा ही नहीं, जहां मैं चुनता और छोड़ता. जब अश्विन (वर्दे) और मुराद (खेतानी) ने फिल्म के राइट्स खरीदे तो उनके दिमाग में मैं था. लेकिन फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा शाहिद कपूर से मिल चुके थे. वो पहले ही फिल्म भी देख चुके थे, इसलिए उन्होंने साथ में फिल्म करने का फैसला कर लिया." इसी के साथ आगे अर्जुन कपूर ने कहा, "फिल्म को संदीप वांगा की जरूरत थी. फिल्म में पागलपन और एक बुनियादी शक्ति है. ये एक सिंपल कहानी है, लेकिन इसको बनाने के तरीके में एक पागलपन है. वो (संदीप) पहले से ही अपनी जुबान दे चुके थे और वो अपनी बात को खराब नहीं करना चाहते थे और मैं इसकी इज्जत करता हूं. मैं नहीं चाहता कि मेरे प्रोड्यूसर्स फिल्म के राइट्स के साथ बैठे रहे और अहंकार की वजह से मेरे बिना उसे बनाए ही नहीं."

वहीं आगे शाहिद को लेकर अर्जुन ने कहा, ''मेकर्स की चॉइस अच्छी थी, उन्होंने बहुत अच्छा काम किया और फिल्म ने 275 करोड़ रुपये कमा लिए.''

फिल्म 'तूफ़ान' के पहले पोस्टर में बॉक्सिंग रिंग में बेहद दमदार लुक में नजर आए फरहान अख्तर

अब बॉक्सिंग कोच, शेफ और अनुवादक तीन किरदार में नजर आएगा यह पॉपुलर एक्टर

VIDEO: रिलीज़ हुआ 'मेड इन चाइना' का दूसरा सॉन्ग सनेड़ो, मौनी रॉय संग ठुमके लगाते दिखे राजकुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -