बर्थडे से ठीक पहले अर्जुन का बड़ा खुलासा, बॉलीवुड को लेकर दिया ऐसा बयान

बर्थडे से ठीक पहले अर्जुन का बड़ा खुलासा, बॉलीवुड को लेकर दिया ऐसा बयान

बॉलीवुड में कपूर फैमिली से आने वाले अर्जुन अपनी सादगी के लिए बेहद खूब जाने जाते हैं. अभिनेता अर्जुन कपूर द्वारा अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'इश्कजादे' से की गई थी और साल 2012 में आई इस फिल्म ने अर्जुन कपूर को हिंदी फिल्म जगत में एक पहचान दिलाई थी और उनको लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया गया था. अभिनेता अर्जुन अब इंडस्ट्री में काफी रम चुके हैं. 

आपको पहले हम इस बात से अवगत करा दें कि अभिनेता अर्जुन 26 जून को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं और ठीक इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने अपने अनुभव के बारे में बताते हुए कहा है कि स्टारडम के फायदे और नुकसान के बारे में उन्हें सबकुछ पहले से ही जानकारी दी थी. ये सब पता होने के बाद भी उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने कहा कि मैं उस पेशे में हूं, जहां मैं बड़ा हुआ हूं, मैं हमेशा से इसके फायदे और इसके नुकसान को जानता था. मैंने इसे अपने परिवार में पहले ही देख लिया था और यह एक शानदार करियर भी है. साथ ही आपको यह भी बता दें कि एक्टर अर्जुन कपूर आए दिन एक्ट्रेस मलाइका अरोरा संग रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए रहते हैं. 

फिल्म के लिए सनी लियॉन का ये काम, हो रहा वीडियो वायरल

इस फिल्म में कादर खान का किरदार नहीं निभाएंगे अनुपम खेर

सलमान खान ने घोड़े के साथ लगाई रेस, वायरल हुआ वीडियो

रॉकस्टार पति की इस फोटो पर प्रियंका ने किया कमेंट, हुआ वायरल