रॉकस्टार पति की इस फोटो पर प्रियंका ने किया कमेंट, हुआ वायरल
रॉकस्टार पति की इस फोटो पर प्रियंका ने किया कमेंट, हुआ वायरल
Share:

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को बिना किसी संदेह के एक खूबसूरत कपल के तौर पर देखा जाता है. इन दोनों को काफी पसंद किया जाता है और फैंस इनसे जुडी हर बात जानना चाहते हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, फिर चाहे वो इनके मैसी मूवमेंट की ही क्यों ना हो. दोनों की फोटो जब भी शेयर की जाती है उस पर  कमेंट करने का मुका नहीं छोड़ते. या ये कहें कि वो अपना प्यार जताना नहीं छोड़ते. ऐसा ही एक और फोटो सामने आया है. 

दरअसल, हाल ही में निक जोनास ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो गोल्फ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा कैसे अपने पति निक जोनास की फोटो पर कमेंट करना भूल सकती थीं. प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास की फोटो पर हार्ट आई वाली इमोजी बनाई है. वहीं निक भी प्रियंका की फोटो पर कमेंट करना नहीं भूलते. देखें इस फोटो पर दोनों का कमेंट.

वहीं, वर्क फ्रंट कि बात करें तो प्रियंका चोपड़ा जल्द ही स्काई इज पिंक में नजर आने वाली हैं, फिल्म 11 अक्टूबर 2019 को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देगी. हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म होने और रैपअप पार्टी के बाद प्रियंका चोपड़ा इंडिया से गईं है. फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर नज़र आने वाले हैं. वहीं निक जोनास इन दिनों जोनास ब्रदर्स के साथ अच्छा समय व्यतीत कर रहे हैं. 

सोनम के पति ने उन्हें दिया ये भद्दा नाम, किया खुलासा

'मर्दानी 2' में काम करने को लेकर रानी मुखर्जी ने किया खुलासा

'मुंबई सागा' के लिए तय हुई दो लीड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -