सलमान की जगह लेकर नो एंट्री में घुसे अर्जुन कपूर ?
सलमान की जगह लेकर नो एंट्री में घुसे अर्जुन कपूर ?
Share:

साल 2005 में आयी सलमान खान की कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'नो एंट्री' के सीक्वल बनाये जाने पर काफी लम्बे समय से चर्चाएं होती रही हैं. इस बीच कुछ समय पहले अफवाह थी कि फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी और निर्माता बोनी कपूर इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहे हैं पर सलमान ने फिल्म में काम करने इंकार कर दिया. फिर खबर आयी कि इस फिल्म में अर्जुन कपूर काम करेंगे.
 
हालाँकि अनीस बज्मी इस बात को स्वीकार कर चुके हैं कि वो अर्जुन कपूर को लेकर कोई फिल्म बना रहे हैं पर इसकी अभी तक अर्जुन कपूर तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. बोनी कपूर के फैमिली फ्रेंड के तौर पर निर्देशक अनीस बज्मी जाना जाता है. 

अनीस बज़्मी ने कई सुपरहिट फिल्म दी हैं जिसमें नो एंट्री, वेलकम, सिंह इज बिलिंग, थैंक यू रेडी, वेलकम बैक और मुबारकां शामिल हैं तो वहीँ अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड, संदीप और पिंकी फरार में व्यस्त हैं इसके अलावा वो आशुतोष गोवारिकर की पानीनत में नजर आने वाले हैं जो कि ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म हैं. इसमें अर्जुन के अलावा संजय दत्त और कृति सेनन होंगे. 

हाल ही में एक और खबर थी कि अजय देवगन की फिल्म 'रेड' के निर्देशक राज कुमार गुप्ता एक फिल्म अर्जुन कपूर को लेकर बनाने वाले हैं जिसमें अर्जुन एक इन्वेस्टिगेटर का किरदार निभाएंगे और फिल्म का नाम 'मोस्ट वाटेंड' हो सकता है. 

ब्रिटेन में भारत करेगा 1 अरब पाउंड का निवेश

बॉक्स ऑफिस पर पीटने के बावजूद 'अक्टूबर' के लिए खुश खबर

शंकराचार्य जयंती : बाल्यावस्था में पा लिया था महाज्ञान, युवावस्था में दुनिया को कहा अलविदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -