मलाइका की इस तस्वीर को देखते ही जलने लगे अर्जुन कपूर, किया ऐसा कमेंट
मलाइका की इस तस्वीर को देखते ही जलने लगे अर्जुन कपूर, किया ऐसा कमेंट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने हुस्न से आग लगाने का काम करती हैं और उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग वह अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और दोनों अक्सर साथ नजर आते हैं. वहीं इन दोनों को जब-जब मौका मिलता है ये दोनों एक दूसरे को सोशल मीडिया पर भी तारीफ करने से पीछे नहीं हटते है और अब हाल ही में एक बार फिर से अर्जुन कपूर ने खूबसूरत मलाइका अरोड़ा के हॉट लुक की तारीफ कर दी है.

जी हाँ, हुआ यूँ कि मलाइका अरोड़ा बीती रात एक अवार्ड नाईट में शामिल होने के लिए व्हाइट ड्रेस में नजर आई और अवार्ड नाईट में जाने से पहले मलाइका अरोड़ा ने वोग इंडिया के लिए अपना फोटोशूट भी करवाया जिसकी तस्वीरों को उन्होंने हाल ही में शेयर किया है. जी हाँ, इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की जो खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं.

वहीं मलाइका अरोड़ा का ये हॉट लुक ना सिर्फ उनके फैंस को पसंद आया बल्कि अर्जुन कपूर ने भी इस पर कमेंट किया जो आप देख सकते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की इन हॉट तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक इमोजी शेयर किया है और इस इमोजी में उन्होंने आग दिखाया है जो आप देख सकते हैं. वहीं मलाइका का हॉट अवतार केवल अर्जुन को ही नहीं अर्जुन के चाचा संजय कपूर को भी पसंद आया है जो आप देख सकते हैं क्योंकि उन्होंने भी कमेंट किया है.

चप्पल लेकर इस एक्टर को मारने दौड़ी प्रभास की फैन, ऐसे किया हेंडल

बिग बॉस 13 की रिलीज से पहले मुसीबत में फंसे सल्लू मियाँ, कोर्ट में होना पड़ेगा पेश

लगातार हिट फ़िल्में देने के बाद छुट्टियों पर जा रहे हैं आयुष्मान खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -