बिग बॉस 13 की रिलीज से पहले मुसीबत में फंसे सल्लू मियाँ, कोर्ट में होना पड़ेगा पेश
बिग बॉस 13 की रिलीज से पहले मुसीबत में फंसे सल्लू मियाँ, कोर्ट में होना पड़ेगा पेश
Share:

बिग बॉस का अगला सीजन शुरू होने में कुछ ही समय बचा है. ऐसे में इस शो को लेकर फैंस के बीच बहुत अधिक क्रेज देखा जा रहा है. ऐसे में इस बार भी बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ही होंगे. वहीं 29 सितंबर से बिग बॉस का 13वां सीजन शुरू हो रहा है, लेकिन इससे पहले ही शो के होस्ट सलमान खान की मुसीबतें बढ़ गई हैं. जी दरअसल काले हिरण के शिकार और अवैध हथियार के मामले में शुक्रवार को सलमान कोर्ट में पेश होंगे. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार जोधपुर में काले हिरण के शिकार के मामले में और अवैध हथियार के मामले में फिल्म अभिनेता सलमान खान को शुक्रवार को जोधपुर ग्रामीण के जिला और सेशन न्यायालय में पेश होना है और खबरें हैं कि सलमान खान पिछली बार पेश नहीं हुए थे और हाजिरी माफी लगाई थी जिस पर कोर्ट ने कड़ी फटकार लगाते हुए कहा था कि अगली बार अगर नहीं आएंगे तो कार्रवाई होगी.

वहीं अब इस बात को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि सलमान खान शुक्रवार को कोर्ट में पेश हो सकते हैं. वहीं पिछली सुनवाई के दौरान 27 सितंबर 2019 को सलमान खान को कोर्ट में हाजिर होने का निर्देश दिया गया था और सलमान खान के जोधपुर कोर्ट में पेशी से ठीक 7 दिन पहले सोशल मीडिया पर सलमान खान को दी गई धमकी वायरल होने की वजह से सुरक्षा अधिकारी और पुलिस सकते में है. आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर लॉरेंस बिश्नोई नाम के बदमाश ने सलमान खान को जोधपुर में आने पर जान से मारने की धमकी दी थी और सोपू गैंग के नाम से दी गई धमकी में कहा गया था कि ''सलमान खान भले ही अदालत तुम्हें माफ कर दे मगर बिश्नोई समाज की अदालत मौत की सजा सुनाती है और हम तुम्हें मारेंगे.'' वहीं बीते समय भी लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने की धमकी दी थी तब उसे गिरफ्तार कर बीकानेर जेल में डाल दिया गया था.

जोधपुर के जिला और सत्र न्यायालय में सलमान खान के दो मामले चल रहे हैं- इनमे से पहला मामला काले हिरणों के शिकार से जुड़ा है और दूसरे मामले में 2016 में लोअर कोर्ट ने अवैध हथियार के मामले में सलमान खान को बरी कर दिया था, इसके खिलाफ राजस्थान सरकार ने जिला और सत्र न्यायालय में अपील की है.

आमिर खान फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" में पहनेंगे गिप्पी गरेवाल का गिफ्ट किया हुआ "कड़ा" l

बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं 'कैप्टन कूल' धोनी ! इस दिग्गज अभिनेता के साथ आ सकते हैं नज़र

बॉलीवुड को एक कठिन जगह मानती हैं कनिका कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -