चप्पल लेकर इस एक्टर को मारने दौड़ी प्रभास की फैन, ऐसे किया हेंडल
चप्पल लेकर इस एक्टर को मारने दौड़ी प्रभास की फैन, ऐसे किया हेंडल
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर चंकी पांडे उन सितारों में से एक हैं जिन्होंने अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाया है तो नेगेटिव रोल में दर्शकों भी चौंकाया भी दिया है. वहीं बीते महीने वह फिल्म साहो में नजर आए थे जिसमें उन्होंने विलेन का किरदार निभाया था और फिल्म में उन्होंने देवराज की भूमिका निभाई थी. वहीं इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिक्स रिव्यूज मिले वहीं चंकी के काम को सराहा भी गया, लेकिन चंकी के कुछ फैंस ऐसे भी हैं जिन्हें उनका निगेटिव कैरेक्टर पसंद नहीं आया.

चंकी ने इससे जुड़ा एक किस्सा शेयर किया. जी हाँ, एक इंटरव्यू के दौरान चंकी ने फिल्म साहो को लेकर बातचीत की और उस दौरान उन्होंने कहा, ''इस फिल्म में मुझे जैसा रिस्पॉन्स मिला उसे देखकर मैं चकित रह गया. हाल ही में जब मैं कहीं बाहर निकला था उस समय एक आंटी चप्पल लेकर मारने आ गई मुझे. मैंने पूछा क्या हुआ? मैंने आपके साथ क्या किया है? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि आपने मेरे साथ कुछ नहीं किया है, लेकिन आपने बाहुबली (प्रभास) का गला निचोड़ दिया. चंकी पांडे आप बहुत कमीने हो. हम आपको पहले बहुत पसंद करते थे, लेकिन अब आप दुष्ट हो गए हो. इस तरह के रिस्पॉन्स भी मुझे मिले हैं.'' वहीं जब चंकी से पूछा गया कि 'साहो' में देवराज का रोल प्ले करना आपके लिए कितना मुश्किल रहा?

तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने बताया, ''हां बहुत यह किरदार चैलेंजिंग था. देवराज बाहुबली के खिलाफ होता है जिसे इंडिया में भगवान माना जाता है. मैं बहुत डरा हुआ था जब मेकर्स ने मुझे उनके सामने खड़ा कर दिया. मैंने खुद को देखा सिंगल पसली और वह डबल पसली, लेकिन डायरेक्टर ने मुझे समझाया कि वह मुझे निर्दय और क्रूर बना रहे थे. उन्होंने मुझसे यह भी कहा था कि आपका किरदार लोगों को पसंद आएगा, कोई आपकी बॉडी पर फोकस नहीं करेगा.'' अब बात करें उनके वर्क फ्रंट की बात तो चंकी पांडे की अगली फिल्म का नाम जवानी जानेमन है और इस फिल्म में वह सैफ अली खान और तब्बू के साथ काम करते नजर आने वाले हैं.

रवि चोपड़ा : कई मशहुर फिल्मों का कर चुके है निर्माण, जानिए कैसा था फिल्मी सफर

बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं 'कैप्टन कूल' धोनी ! इस दिग्गज अभिनेता के साथ आ सकते हैं नज़र

बॉलीवुड को एक कठिन जगह मानती हैं कनिका कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -