प्रियंका की पिज्जा खाते हुए फोटो वायरल, अर्जुन को हुई जलन, लिखा...''
प्रियंका की पिज्जा खाते हुए फोटो वायरल, अर्जुन को हुई जलन, लिखा...''
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा कान्स फिल्म फेस्ट‍िवल में अपने जलवे ब‍िखेरने में लगी हुई हैं. हलांकि प्र‍ियंका चोपड़ा के स्टाइल‍िश लुक अभी भी चर्चा में बने हुए देखें जा सकते हैं. प्र‍ियंका चोपड़ा की तस्वीरों पर अर्जुन कपूर ने भी कमेंट करते हुए उनकी फिटनेस की जमकर तारीफ कर डाली है.

हाल ही में प्र‍ियंका चोपड़ा ने कान्स फिल्म फेस्टिवल की कई तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर शेयर कीं है और इनमें से एक तस्वीर में प्र‍ियंका अपने ग्लैमरस लुक को शो करते हुए पिज्जा खा रही हैं. तस्वीर पर कमेंट करते हुए अर्जुन कपूर ने ल‍िखा है कि, "मेटाबॉल‍िज्म ज‍िंदाबाद." वैसे अर्जुन कपूर अपने जबरदस्त सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए फेमस हैं और कई बार वो इंडस्ट्री के दोस्तों संग सोशल मीड‍िया पर मस्ती करते हुए नजर आ चुके हैं. इस बार अर्जुन कपूर ने प्र‍ियंका चोपड़ा की तरीफ करते हुए खास कमेंट किया है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कान्स फिल्म फेस्ट‍िवल में प्रियंका के खूबसूरत लुक्स खूब देखने को मिले हैं और इवेंट में प्र‍ियंका और न‍िक जोनस का रोमांट‍िक अंदाज भी खूब भाया है और न‍िक जोनस कई मौकों पर प्र‍ियंका को प्रोटेक्ट भी करते हुए नजर आई है. साथ ही आपको बता दें कि चाहे वो फिर पीसी की ड्रेस को ठीक करना हो या फिर बार‍िश से प्र‍ियंका को बचाना. सोशल मीड‍िया पर उन्हें परफेक्ट पत‍ि का अवॉर्ड तो प्रशंसकों ने दे ही दिया है. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो अर्जुन की आगामी फिल्म 24 मई को रिलीज होगी. इसका नाम इंडियाज मोस्ट वांटेड है. 

फरहान ने शेयर की बेटियों की तस्वीर, पपी के साथ..'

इस मशहूर अभिनेता को लगा तगड़ा झटका, पत्नी ने छोड़ा घर

भारी गर्मी में ऐसी नजर आई मंदाना करीमी, देखें सबसे सेक्सी फोटो

Made In China : मौनी-राजकुमार ने खत्म की शूटिंग, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -