अमृतसर में शूटिंग के लिए पहुंचे अर्जुन और परिणीति
अमृतसर में शूटिंग के लिए पहुंचे अर्जुन और परिणीति
Share:

इन दिनों अर्जुन कपूर परिणीति के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग में काफी व्यस्त नजर आ रहे है। जी हाँ इन दोनों को जल्द ही फिल्म संदीप संग पिंकी फरार है और नमस्ते इंग्लैंड में देखा जाना है। फिलहाल ये दोनों अमृतसर पहुँच चुके है क्योंकि इनके फिल्म की शूटिंग इन दिनों अमृतसर में हो रहीं है जहाँ पर दोनों ने ही अभी हाल ही में वीरवार काे दरबार साहिब में माथा टेका।

इस फिल्म में ये दोनों ही पंजाबी जोड़े की भूमिका में नजर आने वाले है इन दिनों परिणीति पंजाबी बोलने की पूरी ट्रेनिंग ले रहीं है अर्जुन भी इन दिनों पूरी कोशिश में है कि उनके बोलने में पंजाबी टोन आ जाए। आपको पता हो कि अर्जुन और परिणीति कई फिल्मो में साथ नजर आ चुके है और दोनों की केमेस्ट्री भी लोगो को ज्यादा पंसद आती है। वहीं अर्जुन का कहना है कि उनकी माँ की इच्छा रहीं थी कि वे गोल्डन टेम्पल जाए और अब उनकी इच्छा को उन्होंने पूरा कर दिया है। इसके पहले कभी भी अर्जुन अमृतसर नहीं आए।

परिणीति का कहना है कि उन्हें पंजाब उनके घर जैसा लगता है और वे अर्जुन को भी पंजाबी बनाकर रहेंगी। आपको पता हो परिणीति अक्षय कुमार के साथ फिल्म केसरी में उनकी पत्नी के किरदार में नजर आने वाली है।

इस फिल्म के लिए टाइगर ने उतार दिए पुरे कपडे, न्यूड फोटोज हुई वायरल

जूनागढ़ के सेट की तस्वीरें हुई लीक, इस अंदाज में दिखी कंगना

अपने इस अंग की सर्जरी के बाद और भी सेक्सी हो गई ये अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -