आज है अर्जन बाजवा का जन्मदिन
आज है अर्जन बाजवा का जन्मदिन
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जन बाजवा का आज जन्मदिन है. अभिनेता अर्जन बाजवा जिनका जन्म 3 सितम्बर 1979 को नई दिल्ली में हुआ. अर्जन बाजवा जो के बॉलीवुड की कई सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय के चलते भी नजर आ चुके है. अभी बहरहाल वह फिल्मो में कम ही नजर आ रहे है. अभिनेता अर्जन बाजवा जो के मुख्यतः हिंदी फिल्मों व व तेलुगु फिल्मों में नजर आते हैं. अर्जन बाजवा जिनके पिता दिल्ली के पूर्व डिप्टी मेयर रह चुके हैं. अर्जन बाजवा ने अपनी शुरूआती पढ़ाई दिल्ली में ही सम्पन्न की है. उन्होंने आरिकिटेक्चर में स्नातक की पढ़ाई की है.  

उन्हें ताईकांडो साउथ कोरिया से ब्लाक बेल्ट भी मिल चुकी है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्मों से की थी. अभिनेता अर्जन बाजवा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत निर्देशक मणि रत्नम की गुरु से की थी. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आये थे. इस फिल्म में उनके किरदार की आलोचकों द्वारा खूब सराहना की गयी थी.

लेकिन उन्हें हिंदी सिनेमा में पहचान मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन से मिली थी. इस फिल्म में उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के दोस्त की मुख्य भूमिका अदा की थी. उसके बाद वह फिल्म लंका में नजर आये. इस फिल्म में भी उन्होंने अपने दमदार अभिनय से आलोचकों का दिल जीत लिया. इसके बाद वह अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर कॉमेडी-एक्शन फिल्म में नजर आये.   

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

shoking! ऐश्वर्या ने अपने बाल मंदिर में मुंडवा लिए...देखिये फोटो

omg! तो क्या अब 'द कपिल शर्मा शो' की भी ऑफ़ एयर होने की बारी आ गयी..

'मैं जुड़वाँ-2 फिल्म को बर्बाद कर सकता हूँ'- केआरके ने वरुण को दी चुनौती

बेटे तैमूर के स्टारडम को लेकर यह बोले पापा सैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -