22 सालों से यह पिता बेटी के साथ कर रहा था रेप..7 बच्चों की मां बनी बेटी
22 सालों से यह पिता बेटी के साथ कर रहा था रेप..7 बच्चों की मां बनी बेटी
Share:

ब्यूनस आयर्स: विदेश जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक एक आरोपी पिता अपनी ही बेटी का तकरीबन 22 सालो से बलात्कार करता रहा व इस दौरान जब उसकी बेटी एक हॉस्पिटल में अपने इलाज के लिए आई तो उसने इस बात का खुलासा डाक्टर के सामने किया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही मामला अर्जेंटीना का है जहां पर एक शख्स को अपनी ही बेटी से दो दशक तक रेप करने के आरोप में पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया है. ऐसी आशंका है कि इस दौरान इस पीड़ित बेटी ने अपने ही पिता के सात बच्चों को जन्म दिया.

पुलिस ने इस दौरान इस आरोपी जिसकी उम्र 56 साल है उसे गिरफ्तार किया है. जब उसकी बेटी जिसकी उम्र अब 31 साल है ने अपने एक बच्चे के लिए मेडिकल अपॉइंटमेंट लि‍या. जब डॉक्टरों ने महिला से बच्चे के पिता के बारे में पूछा तो उसने बताया कि बच्चा उसके पिता का है. इस मामले का पता चलते ही अस्पताल प्रशासन ने तुरंत ही इसकी जानकारी पुलिस को दी व पुलिस के समक्ष इसने पूरी ही बात का खुलासा कर दिया. उसने पुलिस को बताया की किस प्रकार से मेरा पिता मेरा ही रेप कर रहा था.

लड़की ने बताया की जब वह नौ साल की थी तो मेरी माँ की मौत हो गई थी व मेरे पिता ने मुझे कहा था की तुम्हे अपनी माँ की जगह लेनी होगी. और इसके उन्होंने मेरा शोषण करना शुरू कर दिया. उसने इसके चलते 6 बच्चों को जन्म दिया. लड़की ने बताया की में अगर किसी से भी बात करती थी तो वह मुझे मारते पीटते थे. पिता ने मुझे धमकी देते हुए कहा था कि अगर मेने यह बात किसी को बताई तो वह मुझे जान से मार देंगे. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -