अर्जेंटीना के गोलकीपर मार्टिनेज आएंगे कोलकाता
अर्जेंटीना के गोलकीपर मार्टिनेज आएंगे कोलकाता
Share:

अर्जेंटीना को फीफा वर्ल्डकप दिलाने वाले गोलकीपर एमिलियानो मार्टिनेज जून के अंत या जुलाई की शुरुआत में 2 दिन के लिए कोलकाता का दौरा करने वाले है। जिसके पूर्व ब्राजील के दिग्गज पेले और अर्जेंटीना के डिएगो माराडोना को कोलकाता लाने में अहम भूमिका निभाने वाले सतरादु दत्ता ने लंदन से कहा है कि उनके आने की संभावित तिथि जून 20-21 या जुलाई 1-3 हो सकती है। 

बता दें कि एग्रीमेंट हो गया है, बस कार्यक्रम तय होना है। उन्होंने कहा कि कोलकाता में अर्जेंटीना टीम के सभी समर्थकों के लिए यह अच्छी न्यूज़ है। 
मार्टिनेज ने लियोनल मेसी की अगुवाई वाली अर्जेंटीनी टीम को  वर्ल्डकप जिताने में बड़ी भूमिका  निभाई थी। क्वार्टर फाइनल में नीदरलैंडके विरुद्ध दो पेनाल्टी बचाई। इसके अलावा खिताबी मुकाबले में फ्रांस के खिलाफ भी  2 पेनाल्टी बचाई थी।

हालांकि उनके जश्न के तरीके को लेकर विवाद भी शुरू हो गया था। वह वर्ल्डकप में श्रेष्ठ गोलकीपर भी चुन  लिए गए है। तीस वर्ष के मार्टिनेज इंग्लिश प्रीमियर लीग में एस्टन विला के लिए खेलते हैं। उन्हें 2021 के COPA अमेरिका कप में भी श्रेष्ठ गोलकीपर आंका गया था, जिसे अर्जेंटीना ने ही जीत लिया था।

WFI के अध्यक्ष नहीं रहे ब्रजभूषण सिंह शरण, ओलंपिक संघ ने लिया एक्शन

IPL 2023: कहीं चोटिल तो नहीं हो गए हार्दिक पांड्या ? मुंबई के खिलाफ नहीं फेंका एक भी ओवर

IPL 2023: हैदराबाद और लखनऊ में मुकाबला आज, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -