IPL 2023: कहीं चोटिल तो नहीं हो गए हार्दिक पांड्या ? मुंबई के खिलाफ नहीं फेंका एक भी ओवर
IPL 2023: कहीं चोटिल तो नहीं हो गए हार्दिक पांड्या ? मुंबई के खिलाफ नहीं फेंका एक भी ओवर
Share:

मुंबई: शुक्रवार (12 मई) की रात भारतीय फैंस सहित कमेंटेटर उस वक़्त दंग रह गए, जब गुजरात टाइटंस (GT) हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ खेले गए मैच में एक भी ओवर गेंदबाजी नहीं की। हार्दिक इस सीजन अच्छी लय में नज़र आ रहे हैं और ज्यादातर समय उन्होंने मोहम्मद शमी के साथ नई गेंद की कमान संभाली है। लेकिन, मुंबई के खिलाफ जब मोहम्मद शमी के साथ मोहित शर्मा ने गेंदबाजी की शुरुआत की, तो हर किसी के जहन में बस यही बात चल रही थी कि क्या हार्दिक पांड्या चोटिल तो नहीं। हालाँकि, अब इसका खुलासा टीम के असिस्टेंट कोच आशीष कपूर ने कर दिया है।

आशीष कपूर ने जानकारी दी है कि कप्तान हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ मुकाबले में गेंदबाजी इसलिए नहीं आए, क्योंकि मैच शुरू होने से ठीक पहले उनकी पीठ में खिंचाव की समस्या हो गई थी। इस कारण मजबूरन उन्हें अपनी रणनीति बदलनी पड़ी और टीम के डेथ स्पेशलिस्ट मोहित शर्मा ने नई गेंद के साथ आगाज़ किया। 

मुंबई  के खिलाफ मिली 27 रनों से शिकस्त के बाद आशीष ने प्रेस वार्ता में कहा कि, 'हमें अपनी योजनाओं में थोड़ा परिवर्तन करना पड़ा, क्योंकि मैच शुरू होने से एन पहले हार्दिक पांड्या की पीठ में खिंचाव आ गया था। उसमें थोड़ी अकड़न थी, जिसके चलते पंडया गेंदबाजी नहीं कर सकते थे। इसलिए, हमें पूरी योजना बदलनी पड़ी कि किस्से गेंदबाजी की शुरुआत करवानी है। अभी तक हार्दिक हमारे लिए गेंदबाजी की शुरुआत कर रहे थे। यही वजह थी कि मोहित शर्मा को शुरुआत में गेंदबाजी करनी पड़ी।'

IPL 2023: हैदराबाद और लखनऊ में मुकाबला आज, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

IPL 2023: नितीश राणा ने डाला पहला ओवर, यशस्वी ने कूट दिए 26 रन.., क्या गलत था KKR के कप्तान का फैसला ?

IPL 2023: शून्य पर विकेट गंवाया, अब लगी 10% पेनल्टी, राजस्थान के जोस बटलर पर क्यों हुआ एक्शन ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -