IPL 2023: हैदराबाद और लखनऊ में मुकाबला आज, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI
IPL 2023: हैदराबाद और लखनऊ में मुकाबला आज, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI
Share:

नई दिल्ली: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और लखनऊ सुपर जाएंट्स (SRH) के बीच IPL 2023 का 58वां लीग मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा। ये मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बेहद महत्वपूर्ण है, क्योंकि एक टीम इस वक़्त 11 अंकों के साथ शीर्ष 5 में बनी हुई है और एक टीम 8 अंकों के साथ 9वें पायदान पर है। लखनऊ की कोशिश रहेगी कि 13 अंक हासिल कर फिर से टॉप 4 में पहुंचा जाए, जबकि हैदराबाद चाहेगी कि मैच जीतकर प्लेऑफ की उम्मीदें कायम रखी जाए। हैदराबाद के पास मैच बड़े अंतर से जीतकर छठे, सातवें या 8वें नंबर पर पहुंचने का मौका होगा। ऐसे में मुकाबला कांटे का होगा।

सबसे पहले बात करते हैं मेजबान SRH की, जिनके लिए अभी भी ये सस्पेंस है कि क्या मयंक अग्रवाल फिट हैं? यदि फिट हैं तो अनमोलप्रीत सिंह को बाहर बैठना होगा। इसके सिवा हैदराबाद टीम में कोई और परिवर्तन देखने को नहीं मिलेगा। इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में राहुल त्रिपाठी और टी नटराजन मौजूद होंगे, जो पहले गेंदबाजी या बल्लेबाजी करने पर बदले जा सकते हैं। 

वहीं, लखनऊ के कप्तान क्रुणाल पांड्या के लिए चुनौती यह होगी कि वे कैसे अपने ओवरसीज रिसोर्स का उपयोग करते हैं। बैटिंग में ही उनके पास ऑप्शन हैं,  मगर गेंदबाजी में एक भी विदेशी खिलाड़ी नहीं है। यही वजह है कि टीम के लिए गेंदबाजी थोड़ी बहुत दिक्कतों भरी रही है। मार्क वुड के रहने तक टीम संतुलित थी, मगर अब थोड़ी से बिखरी नजर आएगी। ये देखना दिलचस्प होगा कि क्रुणाल क्या फैसले लेते हैं।   

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

अभिषेक शर्मा, अनमोलप्रीत सिंह/मयंक अग्रवाल, एडेन मार्करम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, अब्दुल समद, विवरांत शर्मा, मार्को जानसन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे और टी नटराजन

लखनऊ सुपर जाएंट्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), काइल मेयर्स, मार्कस स्टोइनिस, आयुष बडोनी, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, क्रुणाल पांड्या (कप्तान), रवि बिश्नोई, आवेश खान, मोहसिन खान और यश ठाकुर

IPL 2023: नितीश राणा ने डाला पहला ओवर, यशस्वी ने कूट दिए 26 रन.., क्या गलत था KKR के कप्तान का फैसला ?

IPL 2023: शून्य पर विकेट गंवाया, अब लगी 10% पेनल्टी, राजस्थान के जोस बटलर पर क्यों हुआ एक्शन ?

'अगर में टीम इंडिया का सिलेक्टर होता तो..', यशस्वी की तूफानी पारी के मुरीद हुए सुरेश रैना, ब्रेट ली ने भी कही बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -