अर्जेंटीना ने मेक्सिको को दी जबरदस्त मात

अर्जेंटीना ने मेक्सिको को दी जबरदस्त मात
Share:

रविवार को FIFA वर्ल्ड कप के ग्रप-सी के मुकाबले में अर्जेंटीना ने मेक्सिको को 2-0 से हरा दिया है। इसी के साथ अर्जेंटीना ने नॉकआउट स्टेज के लिए अपनी दावेदारी बरकरार ही रखी हुई है। मेक्सिको पिछले खेले गए 11 मुकाबलों से अर्जेंटीना से हारता आया है और इस मुकाबले में भी वह अर्जेंटीना के खिलाफ हार का सिलसिला नहीं तोड़ सका है।

मैच के पहले हॉफ में दोनों टीमों को मौके तो मिले, लेकिन कोई भी टीम इन मौकों को भुना नहीं सकी। मेक्सिकों टीम के डिफेंडर्स ने पहले हॉफ में अर्जेंटीना के स्टार स्ट्राइकर लियोनेल मेस्सी को गोल करने का एक भी अवसर नहीं दिया। हालांकि, दूसरे हॉफ में मेक्सिको अर्जेंटीना को ज्यादा देर तक नहीं रोक सका। मैच के 64वें मिनट में मेक्सिको के डिफेंडर्स को छकाते हुए मेस्सी ने पहला गोल दागा और अर्जेंटीना का स्कोर 1-0 कर चुके है। वहीं मैच के 87वें मिनट पर एंजो फर्नांडीज ने एक और गोल दाग कर बढ़त को दौगुना भी कर चुके है। मैच के अंतिम समय तक मेक्सिको एक भी गोल नहीं कर पाया और अर्जेंटीना ने यह मुकाबला 2-0 से हरा दिया है।

सऊदी अरब से हारने के उपरांत अर्जेंटीना अब इस जीत के साथ ग्रुप-सी में 3 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच चुके है। पोलैंड ग्रुप में 4 अंकों के साथ पहले स्थान पर है और अर्जेंटीना को अपना अगला मुकाबला पोलैंड के साथ ही खेलना पड़ रहा है। अर्जेंटीना के लिए यह मुकाबला काफी अहम रहने वाला है।

फीफा वर्ल्ड कप के बीच ख़बरों में छाया ये कोच, सेक्स को लेकर दे डाला ये बयान

FIFA 2022 में नीदरलैंड ने इक्वाडोर से किया बराबरी का मुकाबला

अर्जेंटीना को मात देने वाले प्रत्येक खिलाड़ी को दिया जाएगा ये खास गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -