Share:
फीफा वर्ल्ड कप के बीच ख़बरों में छाया ये कोच, सेक्स को लेकर दे डाला ये बयान
फीफा वर्ल्ड कप के बीच ख़बरों में छाया ये कोच, सेक्स को लेकर दे डाला ये बयान

इस समय पुरे विश्व की नज़र कतर पर टिकी है, जहां फीफा वर्ल्ड कप 2022 चल रहा है। टूर्नामेंट आरम्भ हुए लगभग एक सप्ताह हो गया है तथा अभी तक कई मज़ेदार मैच देखने को मिले हैं। इस बीच अलग-अलग टीमों ने पूरे टूर्नामेंट के लिए अपने खिलाड़ियों के लिए कुछ नियम भी बनाए हैं। स्पेन के कोच लुईस एनरिक ने अपनी टीम के खिलाड़ियों के लिए सेक्स करने पर कुछ बयान दिया है, जो ख़बरों में है। 

स्पेनिश टीम के कोच लुईस ने कहा है कि विश्व कप के मैच से पहले यदि खिलाड़ी सेक्स करते हैं तो उसमें कुछ बुराई नहीं है। लुईस के अनुसार, यदि आप अपनी पत्नी या पार्टनर के साथ हैं, तो इसमें परेशानी क्या है यह कोई रोकने वाली चीज़ नहीं है। विश्व कप में प्रेशर होता है और आप अपना माइंड फ्रेश रखना चाहते हैं। 

लुईस ने कहा कि जब मैं खिलाड़ी था, उस समय भी यह बातें हमारे लिए नॉर्मल थीं। बता दें कि स्पेन ने अभी तक फीफा वर्ल्ड कप 2022 में एक मैच खेला है, जिसमें उसने कोस्टा रिका को 7-0 से मात दी थी। स्पेन का अगला मुकाबला जर्मनी से 28 नवंबर को है। आपको बता दें कि कतर में वैसे भी इस बार कई प्रकार के प्रतिबंध लगाए गए हैं, जिससे दुनियाभर के प्रशंसक नाराज़ हैं। कतर में शराब, स्मोकिंग एवं सेक्स को लेकर अलग-अलग प्रतिबंध हैं। यहां तक कि लड़कियों के छोटे कपड़े पहनने पर भी पाबंदी लगी है। स्पेन की टीम में फेरन टोरेस, डेनी ओल्मो, मार्को, कार्लोस सोलर एवं एल्वारो मोराटा जैसे बड़े खिलाड़ी सम्मिलित हैं। विशेष बात यह है कि स्पेन के स्टार प्लेयर फेरन टोरेस अपने कोच लुईस एनरिक की बेटी को ही डेट कर रहे हैं, विश्व कप से पहले फेरन ने इस बात का खुलासा किया था।

FIFA 2022 में नीदरलैंड ने इक्वाडोर से किया बराबरी का मुकाबला

अर्जेंटीना को मात देने वाले प्रत्येक खिलाड़ी को दिया जाएगा ये खास गिफ्ट

माराडोना को याद कर भावुक हुए मेसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -