क्या आपकी भी हो रही है शादी तो जरूर पहने ये नथ
क्या आपकी भी हो रही है शादी तो जरूर पहने ये नथ
Share:

शादी में हर लड़की परफेक्ट दिखाना चाहती है. इसके लिए वो हर चीज़ करती है जिससे उसे ख़ुशी मिले और वो सबसे सुंदर दिखाई दे. ऐसे ही अगर आप अपनी शादी के दिन सबसे खूबसूरत और सुंदर नजर आना चाहती हैं तो आपको अपने आउटफिट से लेकर फुटवियर तक हर एक छोटी छोटी चीज का ध्यान रखना पड़ेगा. हर चीज़ आपके लिए परफेक्ट होनी चाहिए तभी जा कर आप खुद  को परफेक्ट बना सकती हैं. ऐसे में  ब्राइडल लुक के लिए कुछ ऐसी खास नथ हैं जिससे आपका लुक बहुत ही शानदार लगने वाला है. इसी के बारे में हम बताने जा रहे हैं जो आपके लुक में चार चांद लगा सकते हैं.

अगर आप बंगाली हैं तो आपके लिए हल्के क्राफ्ट वर्क वाले और चैन से जुड़े हुए नथ बहुत खास लगेंगे इन्हें पहनकर आपको एक खूबसूरत लुक मिल सकता है.  बहुत सी लड़कियों को सिंपल ज्वेलरी पहनना पसंद होता है इसलिए अगर आप सिंपल नथ पहनना चाहती हैं तो रिंग वाली नथ को ट्राई कर सकती हैं इनसे आप को सुंदर और खूबसूरत मिलेगा. आजकल जड़ी हुई नथ का फैशन बहुत ज्यादा ट्रेंड में है इन्हे पहनकर आप खास लुक पा सकती हैं अगर आप इसको अपने लहंगे के साथ पहनती हैं तो आपको बहुत अच्छा लुक मिल सकता है 

अगर आप अपने लुक में कुछ खास एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं तो अपनी नाक में तीन लेयर वाले नथ पहनने से आपके चेहरे का लुक बदल सकता है इसके साथ अगर आप हैवी मांगटीका कैरी करती है तो इससे  आपको परफेक्ट लुक मिलेगा.

ब्रेकअप के बाद लड़कियां हो जाती है इस चीज का शिकार

कैसे बनते है नूडल्स? ये वीडियो देखकर छोड़ देंगे खाना

इस लड़की के रैप ने हिला डाला इंटरनेट, लोगों को याद आई ढिंचैक पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -