कैसे बनते है नूडल्स? ये वीडियो देखकर छोड़ देंगे खाना
कैसे बनते है नूडल्स? ये वीडियो देखकर छोड़ देंगे खाना
Share:

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नूडल्स को बनते हुए दिखाया गया है। वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि स्ट्रीट फूड के नूडल्स को कैसे तैयार की जाता है। कई व्यक्तियों को यह परेशान करने वाला है क्योंकि वीडियो में इस टेस्टी डिश के नूडल्स को बड़े गंदे तरीके से तैयार करते हुए दिखाया जा रहा है।

ट्विटर उपयोगकर्ता चिराग बड़जात्या ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें दिखाया गया है कि कैसे नूडल्स को तैयार करने का काम गंदे तरीके से किया जा रहा है। इसे प्रॉसेस कर रहे लोगों को आटे को नंगे हाथों से संभालने से लेकर उन्हें गंदे कंटेनरों में रखने तथा उन्हें गंदे फर्श पर फेंकने तक, यह क्लिप बहुत चौंकाने वाला है।

फिटनेस कोचिंग क्लब के संस्थापक चिराग बड़जात्या की ओर पोस्ट किए गए वीडियो में उन्होंने लिखा, "पिछली बार आपने शेज़वान सॉस के साथ सड़क किनारे चाइनीज हक्का नूडल्स कब खाया था?" अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है तथा खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है तथा 600 से अधिक बार रीट्वीट किया जा चुका है। इस वीडियो पर यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है।

फरवरी माह में इंदौर में आयोजित होगी जी-20 की दूसरी बैठक

खुद को NSG का जवान बताकर पीएम मोदी के सभास्थल में घुसा शख्स, हथियार के साथ 2 गिरफ्तार

राहुल गांधी की यात्रा के बीच नरवाल में दो बड़े ब्लास्ट, कई लोगों के चपेट में आने की आशंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -