इस लड़की के रैप ने हिला डाला इंटरनेट, लोगों को याद आई ढिंचैक पूजा
इस लड़की के रैप ने हिला डाला इंटरनेट, लोगों को याद आई ढिंचैक पूजा
Share:

सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी गानों के चलते लोकप्रियता पाने वाली ढिंचैक पूजा एक बार फिर लोगों को याद आ गई है. सेल्फी मैंने लेली आज एवं स्वैग वाली टोपी जैसे रैप सॉन्ग गाकर ढिंचैक पूजा रातोंरात छा गई थी. अब एक बार फिर ट्विटर पर ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) जमकर ट्रेंड कर रही हैं. नहीं, नहीं उनका कोई बेसुरा गाना रिलीज नहीं हुआ है, बल्कि इसका कारण कुछ और ही है.

वही ट्विटर पर अनम अली नाम की एक लड़की ने राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा‘ पर रैप गाया है. सोशल मीडिया पर लड़की के रैप का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. ये लड़की ढिंचैक पूजा से कम नहीं है. ऐसे में यूजर्स को ढिंचैक पूजा की याद आ गई है तथा यूजर्स का कहना है कि ये लड़की नई ढिंचैक पूजा या कह लीजिए ढिंचैक पूजा 2.0 है.  

वीडियो में लड़की घर की छत पर खड़ी  होकर अपने अलग अंदाज में रैप करने का प्रयास कर रही है. उसके रैप के बोल हैं, 'अब नहीं तो कब? मिले कदम, जुड़े वतन…राहुल की जारी है भारत जोड़ो यात्रा'. ट्विटर पर अनम ने अपना ये वीडियो साझा किया है, जिसमें वो राहुल गांधी की खूब प्रशंसा कर रही हैं. वैसे ट्विटर पर कई ऐसे लोग भी हैं जो अनम अली के गाने को सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे. अनम के गाने में न सुर है, न ताल. विशेष बात ये है कि लड़की ने अपने इस गाने के माध्यम से राहुल गांधी की पूरी जीवनी बता दी है. राहुल कहां से पढ़े हैं, कितना पढ़े हैं और पढ़ाई के अतिरिक्त कौन-कौन सी काबिलियत रखते हैं? वही ये रैप सुनते ही यूजर्स को ढिंचैक पूजा की याद आ गई तथा लोग सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन देने लगे.

इस बाइक का मूल्य उड़ा रहा हर किसी के होश... जानिए क्या है इसमें खास

उर्फी जावेद का नया लुक देख उड़े लोगों के होश, दिल थामकर देंखे VIDEO

इंटरनेट पर वायरल हुआ शहनाज-गुरु रंधावा का ऐसा वीडियो, देखकर फैंस हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -