17 साल छोटी एक्ट्रेस संग शादी करेंगे ऋतिक, जल्द होगा तारीख का एलान!
17 साल छोटी एक्ट्रेस संग शादी करेंगे ऋतिक, जल्द होगा तारीख का एलान!
Share:

बाॅलीवुड में अपने अभिनय और अपनी आँखों से लोगों के दिल जीतने वाले हैंडसम हंक ऋतिक रोशन शादी करने वाले हैं ! जी हाँ, बीते कई हफ्तों से अभिनेता सुर्खियों में बने हुए हैं। जी दरअसल ऋतिक का नाम इन दिनों एक्ट्रेस सबा आजाद संग जुड़ रहा है। आपको बता दें कि डिनर डेट की बात हो या शॉपिंग की, दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। केवल यही नहीं बल्कि सबा की ऋतिक की फैमिली संग भी नजदीकियां बढ़ रही हैं। कुछ समय पहले ही सबा एक्टर की फैमिली संग लंच करने उनके घर पहुंची थी।

अब इन सभी के बीच एक बड़ी खबर आ रही है। कहा जा रहा है कि 48 साल के ऋतिक जल्द ही 31 की सबा संग शादी रचाने जा रहे हैं। जी हाँ, एक इंग्लिश रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक रोशन सबा को लेकर 'काफी गंभीर' हैं और दिमाग में शादी को लेकर प्लान हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से दावा किया गया है कि दोनों कलाकार एक साथ खुश हैं और फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर जैसा रिश्ता चाहते हैं। केवल यही नहीं बल्कि सूत्र का कहना है- 'ऋतिक सबा के लिए बहुत गंभीर है, और वह अपने रिश्ते को आगे ले जाना चाहता है।

वह शादी करने की योजना बना रहा है। हालांकि अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है। दोनों इस स्पेस में बेहद खुश हैं और एक-दूसरे को और भी ज्यादा जानने के लिए साथ में काफी क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।' इसके अलावा रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि ऋतिक और सबा की शादी केवल परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में होगीं और ऋतिक जल्दी नहीं चाहते। हालाँकि अभी कुछ ऑफिसियल नहीं है ऐसे में कुछ कहा नहीं जा सकता है।

इस तरह पहली बार मिले थे ऋतिक रोशन और सबा आजाद, जल्द ऑफिसियल होगा रिश्ता!

Video: फरहान अख्तर का डांस देख स्टेप्स भूल गए ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन संग घर बसाना चाहती है ये हसीना, नाम सुनकर लगेगा झटका!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -