क्या जेनिफर एनिस्टन और जस्टिन थेरॉक्स के बीच ब्रेड पिट को लेकर हो रही है तकरार
क्या जेनिफर एनिस्टन और जस्टिन थेरॉक्स के बीच ब्रेड पिट को लेकर हो रही है तकरार
Share:

जेनिफर एनिस्टन और जस्टिन थेरॉक्स एक दुसरे से लड़ते हुए देखे जा रहे हैं और इस लड़ाई की वजह जेन के एक्स बॉयफ्रेंड ब्रेड पिट को बताया जा रहा है। जस्टिन को इस बात को लेकर जलन हो रही है कि जेन ब्रेड पिट के फ़ोन कॉल्स अटेंड कर रही है। वो ब्रेड के फ़ोन कॉल्स इसलिए अटेंड कर रही हैं क्योंकि वो एंजेलिना से हुए उनके तलाक के बाद उन्हें सांत्वना देनी चाहती है. इस मामले पर कुछ और खुलासा हुआ है.

जस्टिन को जब से ब्रेड के साथ फ़ोन पर बात करने के बारे में पता चला है तब से ही वो और जेनिफर लड़ रहे हैं. जस्टिन अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं लेकिन जेन ने उन्हें स्पष्ट रूप से कहा है कि ब्रेड को इस वक्त दिलासा चाहिए और वो इसलिए फ़ोन रिसीव कर रही थी क्योंकि वो सपोर्टिव बनना चाहती है. ख़बरों के मुताबिक जेन को भी किसी बात को लेकर जलन हो रही है।

जस्टिन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड की थी जिसमे वो अल्जीरियन-फ्रेंच मॉडल सोफिया बाउतेला के साथ काफी करीब नजर आ रहे थे। जस्टिन ने तो बाद में यह फोटो डिलीट कर दी थी लेकिन सोफिया ने इस पिछ को अपनी इंस्टा फीड पर बरकरार रखा. हो सकता हो ये सब अफवाह हो क्योंकि जेन और जस्टिन हैप्पिली मैरिड है और एक दुसरे से काफी मोहब्बत भी करते हैं लेकिन हॉलीवुड में कुछ भी हो सकता है।

जब इस लेडी सिंगर ने आॅनलाइन पोस्ट कर डाली अपनी न्यूड तस्वीर

जूलिया रॉबर्ट्स के साथ दिखे ब्रैड पिट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -