इस अभिनेत्री को कभी मिलते थे 100 रूपये मेहनताना,अब बन चुकी हैं लीड एक्ट्रेस
इस अभिनेत्री को कभी मिलते थे 100 रूपये मेहनताना,अब बन चुकी हैं लीड एक्ट्रेस
Share:

मुंबईः अर्चना पूरन सिंह भारतीय टेलीविजन की जानी-पहचानी चेहरों में शामिल हैं। द कपिल शर्मा शो में इन दिनों जज के तौर पर दिख रही अर्चना पूरन सिंह कई बार शो में अपने सिनेमाई करियर से जुड़े मजेदार कहानी साझा करती हैं। शनिवार को शो में अर्चना पूरन सिंह ने एक प्रशन के उत्तर में कहा कि उन्हें पहली कमाई 100 रुपये मिली थी। कपिल शर्मा ने शो में गेस्ट के तौर पर आए मेहमानों से उनकी पहली वेतन पर प्रश्न किया। शो में आए गेस्ट सोनाक्षी सिन्हा और बादशाह ने अपनी-अपनी पहली कमाई के बारे में कहा।

जब सवाल अर्चना के पास पहुंचा तो उन्होंने कहा कि मुझे तो 100 रुपये मिले थे। ये सुनकर कपिल शर्मा हैरानी में पर गए। अर्चना ने कहा कि मैंने एक एड मूवी में ओम पुरी जी के साथ काम किया था। मेरा रोल बस किनारे में खड़े रहने का था। मगर 10 साल बाद मैंने ओमपुरी के साथ मुख्य अभिनेत्री के रूप में काम किया था।

अर्चना पूरन सिंह की बात सुनकर शो में मौजूद कलाकारों और आडियंस ने तालियों के साथ स्वागत किया। कपिल शर्मा शो में शनिवार को मेहमान के तौर पर सोनाक्षी स‍िन्हा एवं रैपर बादशाह पहुंचे थे। कपिल शर्मा ने अपनी पहली कमाई के बारे में जिक्र करते हुए बताया कि मैंने एक फैक्ट्री में छपाई का काम किया है। मुझे वहां 1500 रुपये पहली वेतन मिली थी। बादशाह ने कहा कि मुझे तो 200 से 300 रुपये मिले थे। मैंने एक गाने के लिए रैप किया था। सोनाक्षी ने कहा कि मैंने फैशन शो के लिए काम किया था तो मुझे पहली वेतन के रूप में 3 हजार रुपये मिले थे।

‘कसौटी जिंदगी के 2’ की ये जोड़ी नच बलिए 9 में हुई शामिल

ये है झांसी की रानी' फेम अनुष्का सेन, स्कूल में है पांच महीनों से अपसेंट

केबीसी सीजन 11 : महानायक अमिताभ बच्चन के सूट में होगा इटली का ख़ास फैब्रिक, स्टाइल भी होगा हटके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -