केबीसी सीजन 11 : महानायक अमिताभ बच्चन के सूट में होगा इटली का ख़ास फैब्रिक, स्टाइल भी होगा हटके
केबीसी सीजन 11 : महानायक अमिताभ बच्चन के सूट में होगा इटली का ख़ास फैब्रिक, स्टाइल भी होगा हटके
Share:

अपने लोकप्रिय गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 11वें सीजन की मेजबानी के लिए अमिताभ बच्चन एक बार फिर से तैयार हैं. अपने दर्शकों को वह आइकॉनिक स्टाइल में 'देवियों और सज्जनों' के साथ संबोधित करते हुए आएंगे तो सबकी नजर उनके अनोखे स्टाइल स्टेटमेंट पर भी रहेगी, जो हर साल अलग रहती है. इन बीते सालों में बिग बी ने क्लासिक सूट से लेकर ब्लेजर्स और प्रिंटेड टाई तक के परिधानों के साथ प्रयोग किया है. अभिनेता के इन शानदार लुक्स के पीछे उनकी स्टाइलिस्ट प्रिया पाटिल रही हैं. वह पांच साल से अमिताभ की स्टाइलिंग कर रही हैं और अब इस साल भी अभिनेता के लिए प्रिया ने ही ड्रेस डिजाइन को तैयार किया है. जिसका स्टाइलिश लुक शो के शुरू होने पर दर्शकों के सामने आ जाएगा.

अपने बेस्ट फ्रेंड प्रियांक के जन्मदिन पर हिना खान ने दिया इतना खास तोहफाकेबीसी

अपने बयान में प्रिया ने मीडिया से कहा, "अमिताभ बच्चन के सूट के लिए प्रयोग में आने वाली फैब्रिक को इटली से मंगाया गया है. इसकी क्वालिटी बहुत ही अच्छी होती है, ऐसे में हर साल हमारी कोशिश रहती है कि हम बेहतरीन मैटेरियल का इस्तेमाल करें." इसके साथ ही उन्होंने अमिताभ के निजी पसंद के बारे में भी बताया, "वह आमतौर पर एक क्लासिक लुक पसंद करते हैं. वह इसे सरल और शिष्ट रखना पसंद करते हैं. जहां तक रंग की बात है, वह ज्यादातर गहरे रंग पसंद करते हैं.'

40 हजार रूपये के फाइन से बचने के लिए करिश्मा तन्ना ने किया ये काम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शो को 11वें सीजन के लिए इस बार वह अलग-अलग तरह की टाई बांधने की स्टाईल का प्रयोग करने वाली हैं. प्रिया ने कहा, "पिछले साल मैंने थ्री-पीस सूट के साथ प्रयोग किया था, जो उन्होंने पहले किसी भी सीजन में नहीं पहना था. पिछले साल मैंने उनके लिए बंदगला सूट का भी प्रयोग किया था. इस साल वह थ्री-पीस सूट में नजर आएंगे, लेकिन उनके पहनने का तरीका अलग होगा, क्योंकि उनके टाई के लिए मैं एल्ड्रिज या प्रैट नॉट का प्रयोग करने वाली हूं."प्रिया ने खुलासा करते हुए कहा, "शो के शुरू होने के पहले हम बच्चन साहब को एक स्टाइल गाइड दिखाएंगे. उसे देखने के बाद वह उस पर अपनी राय देंगे या कमेंट करेंगे. उनकी संतुष्टि बहुत मायने रखती है, इसलिए सूट को डिजाइन करने से पहले उनकी रजामंदी बहुत जरूरी होती है.

'शक्ति अस्तित्व...' में लीप के बाद नहीं नजर आएगा यह एक्टर, फैंस हुए शॉक्ड

DID 7: करीना ने करन के फ्लर्ट का कुछ इस तरह दिया जवाब

साड़ी पहनकर मदहोश कर रही है मिस्टर बजाज की पत्नी, तस्वीरें हो रहीं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -