ये है झांसी की रानी' फेम अनुष्का सेन, स्कूल में है पांच महीनों से अपसेंट

By Navneet Singh
Aug 04 2019 12:16 AM
ये है झांसी की रानी' फेम अनुष्का सेन, स्कूल में है पांच महीनों से अपसेंट

देश की शक्तिशाली म​हिलाओ में शुमार झांसी की रानी के जीवन मे बने टीवी शो झांसी की रानी इन दिनों दर्शकों को फेवरेट बना हुआ है. इस शो में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार चाइल्ड आर्टिस्ट अनुष्का सेन निभा रही हैं. आज 4 अगस्त को उनके ​जन्मदिन के दिन हम आपको इस शो और उनके निजी जीवन से जुड़ी बातो के बारें मे बताने वाले है. आपको बता दे कि शो में अुनष्का रानी लक्ष्मीबाई के रोल को बखूबी प्ले करती हैं. उनके हाव-भाव और एक्टिंग बिल्कुल रीयल लगते हैं. लेकिन असल जिंदगी में अनुष्का 11वीं क्लास की स्टूडेंट हैं और पढाई को लेकर बहुत सजग रहती हैं. जब भी अनुष्का को शूटिंग से वक्त मिलता है, वे मोबाइल से खेलने की बजाए पढ़ने में अपना समय व्य​तीत करती है.

अपने बेस्ट फ्रेंड प्रियांक के जन्मदिन पर हिना खान ने दिया इतना खास तोहफा

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का ने अपनी पढ़ाई को लेकर खास बातचीत की. उन्होंने बताया कि कुछ ही दिनों में उनकी परीक्षा है. उनका फेवरेट सब्जेक्ट इंग्लिश है. अनुष्का इस शो के लिए महीने के 30 दिन 13 घंटों तक शूट करती हैं, ऐसे में उनके लिए पढ़ना काफी मुश्किल हो जाता है. पर जैसे ही सेट पर 15-20 मिनट का भी वक्त मिलता है तो वे सीधे पढ़ाई में जुट जाती हैं. सेट पर अनुष्का की ट्यूशन टीचर्स भी आकर उन्हें पढ़ाती हैं और जब वे नहीं पढ़ा पाती हैं तो अनुष्का की मम्मी उनकी मदद करती हैं. 11वीं में अनुष्का ने कॉमर्स सब्जेक्ट लिया है, जिसे पढ़ाने में उनके पापा भी मदद करते है.

40 हजार रूपये के फाइन से बचने के लिए करिश्मा तन्ना ने किया ये काम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अनुष्का ने अपनी अटेंडेंट को लेकर चिंता जताई. उन्होंने कहा कि उनका अटेंडेंस बहुत कम है, लेकिन स्कूल की प्रिंसिपल उनके शूटिंग शैड्यूल को समझती हैं और वे चाहती हैं कि अटेंडेंस भले ही कम हो, लेकिन अनुष्का के ग्रेड्स नहीं गिरने चाहिए. दसवीं बोर्ड के वक्त भी अनुष्का की प्रिंसिपल ने उन्हें एक्स्ट्रा क्लासेज के लिए बुलाया था. दरअसल अनुष्का 5 महीने से अपना स्कूल अटेंड करने में सफल नही हो पाई है.

'शक्ति अस्तित्व...' में लीप के बाद नहीं नजर आएगा यह एक्टर, फैंस हुए शॉक्ड

DID 7: करीना ने करन के फ्लर्ट का कुछ इस तरह दिया जवाब

साड़ी पहनकर मदहोश कर रही है मिस्टर बजाज की पत्नी, तस्वीरें हो रहीं वायर