आर्किटेक्ट का शव 15 फीट की ऊंचाई पर लटका मिला
आर्किटेक्ट का शव 15 फीट की ऊंचाई पर लटका मिला
Share:

मोहाली : हरियाणा में एक सनसनीखेज वारदात में एक तीस वर्षीय आर्किटेक्ट का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि इस आर्किटेक्ट का शव डेराबस्सी से 6 किमी दूर घोलूमाजरा के पास नीम के पेड़ पर लटका पाया गया. पुलिस ने इस मामले में कहा है कि एक युवक का शव हमे नीम के पेड़ पर लटका हुआ बरामद हुआ है. तथा जिस युवक का शव बरामद हुआ है उसके गले में कमीज का फंदा लगा हुआ था अौर शव 15 फीट की ऊंचाई पर लटका था. मृतक की पहचान नितिन के रूप में हुई है.

वह मूल रूप से बिहार का रहने वाला था. तथा उसका पूरा ही परिवार नोएडा में निवास करता है. पुलिस को तो यह शुरूआती जांच में सुसाइड का केस लग रहा है परन्तु नितिन के परिवार का कहना है कि नितिन का कत्ल हुआ है. पुलिस ने नितिन के शव को जेसीबी के द्वारा नीचे उतारा व पीएम के लिए भेज दिया. पुलिस को पता चला है कि नितिन अपनी माँ व बहन के साथ में दिल्ली में रह रहा था.

नितिन के पिता दरभंगा में बैंक के मेनेजर है. तथा नितिन अपने घर में इकलौता बेटा था. पुलिस ने बताया कि नितिन के मामा ने 19 फरवरी को पुलिस थाने में नितिन के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. नितिन जब से लापता था उसी समय से उसका फोन बंद आ रहा था.       

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -