न्यूड फोटो के कारण खत्म कर ली महिला ने जिंदगी
न्यूड फोटो के कारण खत्म कर ली महिला ने जिंदगी
Share:

इंदौर :  यहां एक शादीशुदा महिला ने अपनी जिंदगी को इसलिये खत्म कर लिया क्योंकि उसका एक न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दी जा रही थी। धमकी के कारण महिला इतनी परेशान हो गई कि उसने आत्महत्या करने का कदम उठा लिया। मरने के पहले महिला ने अपनी पूरी कहानी बयां कर दी है।

पुलिस ने बताया कि इंदिरा नगर क्षेत्र में रहने वाली अर्चना शर्मा ने आत्महत्या की है। पुलिस के अनुसार मृतका ने आकाश बैस नामक व्यक्ति पर यह आरोप लगाया है कि उसने ही उसके न्यूड फोटो को सोशल साइड पर अपलोड करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया था। मृतका ने मरने के पहले आकाश के बारे में सब कुछ डायरी में लिखा है। इस आधार पर अब पुलिस आकाश को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने बताया कि आकाश ने न केवल उसे धन से बर्बाद कर दिया था वहीं जबरन शारीरिक संबंध भी बनाये।

दोस्ती के बहाने लूटा अर्चना को

बताया गया है कि मृतका शादीशूदा होकर सिलाई का काम किया करती थी। पुलिस को मिली डायरी में अर्चना ने लिखा है कि आकाश ने उसे दोस्ती करने की बात को लेकर फोन किया था लेकिन उसने फोन पर उसे साफ इनकार कर दिया। बावजूद इसके वह सिलाई के बहाने उसके घर में आया था। अर्चना ने लिखा है कि जिस वक्त सिलाई के बहाने वह घर आया, उव दौरान कमरे में अंधेरा था और बच्चों ने दरवाजा खोल दिया। अंधेरे में कमरे में वह गाउन उतारकर वाॅशिंग मशीन में डाल रही थी तभी आकाश ने उसका फोटो ले लिया था। बस इसके बाद से ही आकाश ने उसे ब्लैकमेल करते हुये पैसे और शारीरिक रूप से लूटा।

टेनिस स्टार का गर्लफ्रेंड के साथ न्यूड फोटो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -