शक्तिमान पर बनने जा रही फिल्म, हुआ बड़ा ऐलान
शक्तिमान पर बनने जा रही फिल्म, हुआ बड़ा ऐलान
Share:

एक्टर मुकेश खन्ना को लेकर एक बड़ा ऐलान हुआ है। आप सभी को पता ही होगा कि मुकेश ने अपने किरदार 'शक्तिमान' से घर-घर में पहचान बनाई। वहीं उस समय यह केवल एक सुपरहीरो टीवी शो था जो बच्चा-बच्चा देखना पसंद करता था। उस दौर में हर कोई इसे लेकर एक्साइटेड रहता था। हालाँकि बीते गुरुवार को सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शन्स ने फैन्स को बड़ी खुशखबरी दी है। जी दरअसल, अपने वैरिफाइड ट्विटर अकाउंट से उन्होंने एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने आयकॉनिक फिल्म 'शक्तिमान' की घोषणा की है।

सिल्वर स्क्रीन्स पर एक बार फिर 'शक्तिमान' नजर आने वाले हैं। आप सभी को स्टूडियो ने ब्रूइंग शॉट्स प्राइवेट लिमिटेड और मुकेश खन्ना भीष्म इंटरनेशनल संग हाथ मिलाया है। वहीं ट्रायोलॉजी के रूप में इस मैजिक को रीक्रिएट करने का मौका मिल रहा है। आप सभी को बता दें कि इंडिया के सुपरस्टार इस फिल्म में नजर आएंगे। 'शक्तिमान' के राइट्स सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शन ने खरीदे हैं और इंडिया में फिल्म स्टूडियो इसके प्रोडक्शन का काम तेजी से बढ़ा रहा है।

वहीं दूसरी तरफ मिली जानकारी के तहत मलयालम, तेलुगू और तमिल के अलावा यह हिंदी में रिलीज होगी। आपको बता दें कि इस फिल्म को कई बड़े फिल्ममेकर्स मिलकर बनाएंगे। वैसे इंडियन सुपरहीरो स्पेस में पहली बार ऐसा होगा जब सिनेमा की दुनिया में इस फिल्म में काफी कुछ नया देखने को मिलेगा और इसी के साथ ही कई यूनीक कॉन्सेप्ट पर यह फिल्म बनेगी। आप सभी को बता दें कि पोस्ट-प्रोडक्शन और मूवी-मेकिंग में कई नई तकनीकियां इस्तेमाल की जाएंगी।

मनोज बाजपेयी पर टूटा दुखों का पहाड़, दिल्ली हुए रवाना

भारत रत्न लता मंगेशकर की जिंदगी पर बनेगी बायोपिक!

Video: सड़क किनारे सोनू सूद ने ठेले से खाया समोसा, जानिए क्या खास थी वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -