एक्स-वाइफ के सामने गर्लफ्रेंड के साथ गणेश पूजा में शामिल हुए अरबाज

इन दिनों तो देशभर में गणेश चतुर्थी की धूम मची हुई है. आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी लोगों ने गुरुवार को अपने घर पर गणपति जी स्थापित किए. अगर बी टाउन के गणेश उत्सव की बात करे तो यहां सबसे ज्यादा धूमधाम सलमान खान के घर होती हैं. सलमान और उनका पूरा परिवार मिलकर बड़े ही जोरों-शोरों से गणपति जी की मूर्ति स्थापित करते हैं. गुरुवार को भी सलमान की दोनों बहनें अर्पिता और अलवीरा अपने घर गणपति बप्पा को लेकर आए. इस मौके पर पूरा ही खान परिवार मौजूद था लेकिन सभी की नजर अगर किसी थी तो वो है अरबाज खान और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी.

जी हां... अरबाज ने इस बार जॉर्जिया और उनके पूरे परिवार को गणेश उत्सव के लिए इन्विटेशन भेजा था. पूरे कार्यक्रम में अरबाज और जॉर्जिया साथ में ही नजर आए. पूजा के मौके पर जॉर्जिया का ट्रेडिशनल लुक नजर आया जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं. जॉर्जिया ने स्काई ब्लू कलर का लहंगा पहना था और बिंदी भी लगाई थी वही अरबाज ने भी लाइट पिंक कलर का कुर्ता-पायजामा पहना था. दोनों ने साथ में फोटोज भी क्लिक करवाए थे जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#malaikaarorakhan at #arpitakhansharma residence for Ganesh Darshan

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस गणपति उत्सव में अरबाज की पूर्व पत्नी मलाइका अरोरा भी शामिल हुईं थीं. ऐसे में अरबाज और मलाइका का आमना-सामना तो जरूर हुआ ही होगा. मलाइका ने इस दौरान हरे रंग का शरारा और कुर्ता पहना था जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं. मलाइका के साथ उनकी बहन अमृता अरोरा और उनके माता-पिता भी शामिल हुए थे. आपको बता दें पिछले साल की तरह ही इस साल भी गणपति अर्पिता खान शर्मा के घर पर विराजित हुए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#amritaarora with Mom and Dad and son at #arpitakhansharma residence for Ganesh Darshan

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अरबाज और मलाइका के तलाक को दो साल हो चुके हैं. मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज का नाम पहले गोवा बेस्ड होटल की मालकिन येलो मेहरा के साथ जुड़ा था और अब उनके प्यार की चर्चाएं जॉर्जिया के साथ शुरू हो गई है. कहा तो ये भी जा रहा है कि जल्द ही अरबाज और जॉर्जिया शादी भी कर सकते हैं. वहीं मलाइका और अर्जुन कपूर के अफेयर की ख़बरें भी रोजाना बॉलीवुड के गलियारों में सुनने में आती हैं.

सलमान के घर पधारे गणपति बप्पा, धूमधाम से हुआ सेलिब्रेशन

तो इस वजह से सलमान के घर इस बार गणेश पूजा होगी बेहद ख़ास

गणेश स्थापना के लिए सलमान के घर नए मेहमान को न्यौता

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -