तो इस वजह से सलमान के घर इस बार गणेश पूजा होगी बेहद ख़ास
तो इस वजह से सलमान के घर इस बार गणेश पूजा होगी बेहद ख़ास
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान हर बार ही गणेश चतुर्थी पर ग्रैंड सेलिब्रेशन करते हैं. सलमान बड़े ही धूमधाम से अपने घर पर बप्पा को लेकर आते हैं और उनकी पूजा-अर्चना करते हैं. वैसे तो हर बार ही सलमान के घर गणेश चतुर्थी का सेलिब्रेशन खास होता है लेकिन इस बार ये सेलिब्रेशन कुछ ज्यादा ही खास होने वाला है. सुनने में आया है कि इस गणेश चतुर्थी सलमान के छोटे भाई अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को अपने घरवालों से मिलवाने वाले हैं.

अरबाज और जॉर्जिया पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों कई बार डेट पर साथ में स्पॉट भी हो चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अरबाज ने उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया और उनके पिता को गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन में आने के लिए खास इनविटेशन दिया है. जी हां... जॉर्जिया और उनके पिता खासतौर से अरबाज के परिवार से मिलने इटली से भारत आ रहे हैं. सुनने में तो ये भी आया है कि अरबाज जल्द ही जॉर्जिया को बॉलीवुड के एंट्री दिलवाने की फिराक में भी जुटे हुए हैं.

वैसे अरबाज द्वारा जॉर्जिया के परिवार को ये इनविटेशन भेजना अलग ही इशारा कर रहा है. हो सकता है जल्द ही अरबाज उनके और जॉर्जिया के रिलेशन की ऑफिशियली घोषणा कर दे. जॉर्जिया से पहले अरबाज गोवा बेस्ड होटल की मालकिन येलो महरा को डेट कर चुके हैं. आपको बता दें अरबाज ने साल 2016 में ही अपनी पत्नी मलाइका अरोरा से अलग होने का फैसला ले लिया था.

गणेश स्थापना के लिए सलमान के घर नए मेहमान को न्यौता

बी टाउन में शुरू हुई गणपति की धूम, सेलेब्स ने ऐसा किया भगवान गणेश का स्वागत

बिग बॉस 12 में गायक अनूप जलोटा यह काम करेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -