OMG! बेटी सारा के बारे में यह क्या बोल गए सैफ
OMG! बेटी सारा के बारे में यह क्या बोल गए सैफ
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार अभिनेता सैफ अली खान जो की अभी नए नए पिता बने है व उनकी बेगम करीना ने नन्हे तैमूर को जन्म दिया है. व अब बात करते है सैफ अली खान की चंचल बेटी सारा अली खान के बारे में जी हाँ, वैसे यह तो सभी को पता ही है की सैफ की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.इन दिनों वे अपने पहले प्रोजेक्ट की तैयारी में जुटी हैं. बतादें, वे डायरेक्टर करण मल्होत्रा की फिल्म में रितिक रोशन के अपोजिट लीड रोल में दिखाई देगी.

इस फिल्म के लिए सारा ने बाइक राइडिंग सीखना शुरू कर दिया हैं. लेकिन अब एक पॉपुलर टेब्लॉयड को दिए इंटरव्यू में सैफ ने कहा- सारा कोलंबिया यूनिवर्सिटी की ब्रिलियंट स्टूडेंट्स में से एक थी, लेकिन वो हमेशा से ही फिल्मों में काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड रहती है. हालांकि इसका दोष मैं किसे दूं.

एक्टिंग तो उसके जींस में ही है. सैफ के मुताबिक, एक बार हम फर्स्ट वर्ल्ड टूर पर साथ गए थे. वहां मैंने देखा कि सारा बैकस्टेज से एक्टर्स को डांस करते हुए देख रही थी. मुझे लगता है कि तभी उसने यह डिसाइड कर लिया था कि उसे करना क्या है.अगर वह अपना प्रोफेशन मुझसे डिस्कस करे तो उसे खुद एक ओपिनियन मिलेगा लेकिन ये उसका डिसीजन है कि उसे करना क्या है. वैसे करन जौहर न्यूकमर्स के लिए काफी अच्छे डायरेक्टर हैं और जहां तक मेरा ओपिनियन है तो सारा के लिए वो परफेक्ट रहेंगे.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -