..तो इस तरह से अरबाज-मलाइका की 18 साल पुरानी शादी का हुआ दुखद The End
..तो इस तरह से अरबाज-मलाइका की 18 साल पुरानी शादी का हुआ दुखद The End
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनता व फिल्मकारों में गिने जाने वाले अभिनेता अरबाज खान के बारे में कौन नही जानता है आजकल उनकी जिंदगी में जैसे एक तूफान आया हुआ है. तथा अभी कुछ समय से उनके बारे में रह-रह के यह सुनने को मिल रहा था कि, अरबाज खान जल्द ही अपनी पत्नी व बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोरा के साथ में अपने सारे रिश्ते नाते खत्म करने वाले है.

लेकिन... लेकिन... लेकिन... इतने लंबे अंतराल के बाद पता चला है कि आज उनका मुंबई की बांद्रा कोर्ट में तलाक हो ही गया है. जी हाँ, आखिरकार मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान का तलाक हो ही गया. मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी और इस तरह 18 साल पुरानी शादी टूट गई. दोनों को तलाक आपसी मंजूरी पर दिया गया है.

तथा उनके बच्चे अरहान खान की कस्टडी मलाइका को दी गई है जबकि अरबाज जब चाहें उनसे मिल सकते हैं. वैसे भी इनके तलाक से काफी लोगो का दिल दुखा भी है जिसमे हमारे सलमान खान भी है जो के इन दोनों को मिलाने का काफी प्रयास भी कर चुके है लेकिन वह हर बार विफल रहे है. गौरतलब है की कल ही मलाइका और अरबाज अपने बेटे के साथ जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट में पहुंचे थे. दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे. लेकिन आज अचानक उनका तलाक काफी चौंकाने वाला है. साल 2016 से बांद्रा फैमिली कोर्ट में दोनों के तलाक का केस चल रहा है.   

 

अर्जुन कपूर से रिलेशन को लेकर मलाइका का बयान

कसम से करीना, करिश्मा, मलाइका, अमृता का यु इठलाना बलखाना, Watch Video

ऐसा क्या हुआ की मलाइका व अर्जुन दूर-दूर भागे....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -