अब 'जाना ना दिल से दूर' से दूर होंगी ये अदाकारा
अब 'जाना ना दिल से दूर' से दूर होंगी ये अदाकारा
Share:

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सीरियल जाना ना दिल से दूर में हाल ही में शो में सुमन का किरदार निभाने वाली श्वेता बंसल की रवानगी के बाद इस शो के एक और किरदार को खत्म करने के योजना बन चुकी है और इस बार कालिंदी का किरदार निभाने वाली आराधना उप्पल के शो को अलविदा कहने की बारी है. स्टोरी लाइन के मुताबिक कालिंदी जेल से लौट आएगी और रविश (शशांक व्यास) उसे वापस घर में लेने के लिए अनिच्छुक होंगे। हालांकि, विशाखा (शिवानी सुर्वे) इस मामले पर उन्हें मना लेंगी और कालिंदी को घर में एंट्री मिल जायेगी। कालिंदी के इतने बुरे व्यवहार के बावजूद पूरा परिवार उसे माफ़ कर देगा और इससे कालिंदी के दिल में बदलाव आएगा।

जल्द ही परिवार में एक पार्टी होगी जिसमे हर कोई आनंद ले रहा होगा जबकि कालिंदी और कंगना (सारा खान) गायब हो जाएगी और विविधा उन्हें ढूंढने की कोशिश करेगी। इस बीच, कंगना जो वाशिष्ठ परिवार में बदला लेने के इरादे से एंट्री कर चुकी है, वे खुद से बात करेगी कि वह एक-एक करके घर में हर एक से बदला लेगी और यह बात कालिंदी सुन लेगी।

कालिंदी जो अब एक बदली हुई इंसान बन गयी है , वह कंगना का सामना करती है और उसे ऐसा ना करने की चेतावनी देते हुए कहती है कि वो विविधा को कंगना का असली चेहरा दिखा कर रहेगी। इस बात से घबराई हुई कंगना कालिंदी को मार देगी।

टीवी शो की ये एक्ट्रेस जल्दी ही दिखाई देंगी बॉलीवुड में

Photos : दिलजीत ने शेयर की अपनी और अपने बेटे की क्यूट तस्वीरें

कपिल ने हारी हिम्मत, अब सुनील को नहीं मनाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -