अफवाह फैलाने वालों के बारें में एआर रहमान ने कही ये बात
अफवाह फैलाने वालों के बारें में एआर रहमान ने कही ये बात
Share:

दिग्गज संगीत निर्देशक एआर रहमान, जिनका हाल ही में एक सांग Dil Bechara को कल हॉटस्टार पर रिलीज़ किया गया है, एआर रहमान ने हाल ही में अपनी बॉलीवुड फिल्मों के बारे में बात की है, और उनसे पूछा गया कि वह कई बॉलीवुड फिल्मों के लिए क्यों नहीं बनाते हैं. रहमान ने कहा कि वह अच्छी फिल्मों को मना नहीं करते हैं, लेकिन सोचते हैं कि एक गिरोह उनके बारे में झूठी अफवाहें फैला रहा है.

उन्होंने हाल ही में एक घटना के बारे में भी खोला जब Dil Bechara के निर्देशक मुकेश छाबड़ा उनके पास आए और उन्होंने 2 दिनों में चार गाने दिए. मुकेश ने रहमान को कहा कि कई लोगों ने मुकेश को रहमान से संपर्क नहीं करने के लिए कहा और झूठी कहानियां सुनाईं. रहमान ने कहा कि मुकेश के यह कहने के बाद कि उन्हें एहसास हुआ कि अच्छी फिल्में उसके पास नहीं आ रही हैं, क्योंकि एक गिरोह उसके खिलाफ काम कर रहा है, जो नुकसान पहुंचाए बिना सोच रहे हैं.

रहमान ने आगे कहा कि लोग चाहते हैं कि वह चीजें करें लेकिन लोगों का एक और सेट उन्हें अच्छे काम करने से रोकता है, और उन्होंने कहा कि वह भाग्य में विश्वास करते हैं, और यह कि सब कुछ भगवान से आता है. रहमान ने निष्कर्ष निकाला कि लोगों को सुंदर फिल्में बनानी चाहिए, और सभी का उनके पास आना स्वागत करने योग्य है.

नीतिन की सगाई में शामिल हुए ये बड़े कलाकार 

चिरंजीवी समेत इन कलाकारों ने KTR को किया जन्मदिन विश

वायरल हुई तमन्ना की खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -