वायरल हुई तमन्ना की खूबसूरत तस्वीरें
वायरल हुई तमन्ना की खूबसूरत तस्वीरें
Share:


टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस तमन्नाह भाटिया को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी तस्वीरों और फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं ऐसा लगता है कि तमन्नाह भाटिया इन दिनों आध्यात्मिक विकास की तलाश में हैं. दूसरे दिन, उन्होंने खुलासा किया कि वह भगवद गीता और एक न्यूनतम जीवन शैली से जुड़ जीव है. और, इंस्टाग्राम पर, 'बाहुबली' एक्ट्रेस की सुंदरता उनके प्रदर्शन योग आसनों की तस्वीरें साझा कर रही हैं.

यह कहते हुए कि वह प्यार के लिए ग्रहणशील है, तमन्नाह ने लिखा, pening up the heart chakra to give and receive love in abundance. हाल ही में सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह बारिश में योग करते हुए दिखाई दे रही थी. तमन्नाह ने लिखा, "व्यायाम, चिकित्सा और एक शॉवर .... एक ही समय में! # मुंबई -मोनसंस आप मेरे वर्कआउट को आनंदित करेंगे."

तमन्नाह को गोपीचंद की स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म 'सीतिमर' की रिलीज़ का इंतजार है, जिसमें वह कबड्डी कोच की भूमिका निभा रही हैं. उन्होंने हाल ही में सत्यदेव कंचराना-अभिनीत 'लव मॉकटेल' (कन्नड़) का तेलुगु रीमेक बनाया. यह चर्चा है कि कंगना रनौत की 'क्वीन' के तेलुगु रीमेक 'दैट इज़ महालक्ष्मी' जल्द ही ओटीटी पर रिलीज़ होगी.

 

बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने साझा किया मजेदार वीडियो, दोस्त मिमी भी आई नजर

सिद्धार्थ भारथन के घर में आई खुशियां

अभिनेत्री प्रगति के वर्कआउट के फोटोज हुए वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -