'मसकली 2.0' को सुनकर नाराज हुए ए.आर. रहमान, ट्वीट कर लिखी यह बात
'मसकली 2.0' को सुनकर नाराज हुए ए.आर. रहमान, ट्वीट कर लिखी यह बात
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा का नया गाना बीते दिनों ही रिलीज हुआ है. वह 'मरजावां' के बाद तारा सुतारिया के साथ एक नए गाने में नजर आए जिसका नाम 'मसकली 2.0' है लेकिन यह गाना बॉलीवुड के मशहूर सिंगर ए. आर. रहमान को अच्छा नहीं लगा. आपको बता दें कि यह गाना फिल्‍म 'दिल्‍ली-6' के सुपरहिट सॉन्ग 'मसकली' का रीमिक्स वर्जन है, जिसे तुलसी कुमार और सचेत टंडन ने गाया है और गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने रिक्रिएट किया है.

 

वहीं अब ऐसा लग रहा है मानो ए.आर. रहमान को मसकली का रीमिक्स वर्जन कुछ पसंद नहीं आया. वह ओरिजनल गाने के म्‍यूजिक कंपोजर रहे हैं और गाने का रीमिक्स वर्जन सुनने के बाद उन्हें अच्छा नहीं लगा. खैर उनके अलावा न्य गाना दर्शकों को भी नहीं पसंद आया है. हाल ही में ए.आर. रहमान ने ट्वीट करते हुए ओरिजनल मसकली का लिंक शेयर किया है और लिखा है, 'कोई शॉर्टकट नहीं, रातों को जागकर, बार-बार लिखकर और फिर लिखकर, 200 म्यूजिशियंस की मेहनत और 365 दिन काम करने के बाद बना एक ऐसा गाना जो पीढ़ियों तक लोगों को याद रहेगा. एक डायरेक्टर, कंपोजर, गीतकार की टीम, जिसे एक्टर, डायरेक्टर और एक मेहनती फिल्म क्रू ने बनाया है. आपको ढेर सारा प्यार और दुआएं. ए.आर. रहमान.'

वैसे आप सभी को बता दें कि नए गाने को लेकर सिर्फ ए.आर. रहमान ही नहीं सोशल मीडिया पर भी लोग काफी नाराजगी दिख रहे हैं. अब लोगों को मसकली 2.0 बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा और लोग इस गाने के लिंक को शेयर कर इसे बेहूदा बताने में लगे हुए हैं. केवल इतना ही नहीं लोग लगातार इस गाने को लेकर मीम्स शेयर कर रहे हैं और ट्रोल भी कर रहे हैं.

दो बेटियों के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया यह फिल्म निर्माता

पति संग रोमांटिक हुईं सोनम कपूर, किस करते हुए वीडियो हो रहा वायरल

ट्रोल होने से परेशान हैं तमन्ना भाटिया, कहा- 'मैं अभी बेरोजगार हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -