25 अप्रैल सुबह की सभी ख़बरें
Share:

आसुमल से आसाराम तक के कुकर्मो का फल आज मिलेगा 
जोधपुर: जोधपुर की कोर्ट में आज यौन शोषण केस में लगभग पिछले पांच साल से कैद आसाराम के भविष्य का फैसला होना है. आसुमल हरपलाणी उर्फ आसाराम पर उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की रहने वाली दलित नाबालिग लड़की के साथ रेप केस से संबंधित है. दिल्ली के कमलानगर थाने में 19 अगस्त 2013 को आसाराम पर एफआईआर दर्ज की गई. आसाराम पर जीरो एफआईआर दर्ज हुई. एफआईआर में आईपीसी की धारा 342, 376, 354-ए, 506, 509/34, जेजे एक्ट 23 व 26 और पोक्सो एक्ट की धारा 8 के तहत केस दर्ज हुआ. दिल्ली के लोक नायक अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल कराया गया.फैसला सुनाने के लिए जोधपुर सेंट्रल जेल में ही कोर्ट तैयार किया गया है, जहां आसाराम बंद है.

UGC ने जारी की देश के 24 फर्जी यूनिवर्सिटी की लिस्ट,
विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) ने 24 फर्जी विश्वविद्यालयों की लिस्ट जारी की है. इनमें आठ यूनिवर्सिटी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हैं. आयोग द्वारा जारी एक नोटिस में कहा गया है, 'विद्यार्थियों और आम लोगों को सूचित किया जाता है कि फिलहाल देश के विभिन्न हिस्सों में 24 स्वयंभू और गैर रजिस्टर्ड संस्थान यूजीसी अधिनियनम का उल्लंघन करके चल रहे हैं.'  

सेना में धर्म शिक्षकों की भर्ती में गड़बड़ी
सेना में धर्म शिक्षकों की भर्ती में कथित अनियमितता बरतने का मामला सामने आया है. सीबीआई ने इस संबंध में भारतीय सेना के अधिकारी और अन्‍य लोगों के खिलाफ मामला दायर कर लिया है. इस मामले में 17 लोगों के खिलाफ शिक्षकों की भर्ती में गड़बड़ी करने का आरोप है. 

सोनिया, राहुल को महाभियोग प्रस्ताव लाने से मना किया था- ममता 
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधान न्यायाधीश दीपक मिश्रा के खिलाफ महाभियोग नोटिस देना का कांग्रेस का फैसला गलत था.मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कहा कि कांग्रेस ने महाभियोग प्रस्ताव पर उनसे समर्थन मांगा था, लेकिन हमनें ऐसा नहीं किया. मैंने सोनिया और राहुल गांधी से महाभियोग नोटिस देने से मना भी किया था. 

5000 से ज़्यादा किसानों ने मांगी इच्छा मृत्यु की इज़ाजत
गुजरात के भावनगर जिले में राज्य विद्युत कंपनी द्वारा अधिग्रहण की गई जमीन के कब्जे के खिलाफ संघर्ष कर रहे 5000 से अधिक लोगों ने अथॉरिटीज़ को चिट्ठी लिखकर इच्छा मृत्यु की अनुमति मांगी है. यह दावा किसानों के अधिकारों के लिए संघर्ष कर रहे किसान संगठन के एक नेता ने मंगलवार को किया. 

सरोज ख़ान मामले को ज्यादा तूल दिया जा रहा है : ऋचा चड्ढा
फुकरे में भोली पंजाबन का किरदार निभाने वाली ऋचा चड्ढा ने कोरियोग्राफर सरोज खान के बचाव में आते हुए कहा है कि मीडिया सरोज को निशाने पर ला रहा है. ऋचा ने सरोज का पक्ष लेते हुए कहा कि वो बात को एक संदर्भ में कह रही थीं और उनके बयान को अलग संदर्भो में लिया गया. 

 

आसाराम ने नर्स को कहा था मक्खन और भी कई विवादित बयान

आसाराम जीवनभर रहेंगे जेल में !

खाना खाकर बीजेपी ने फिर खेला दलित कार्ड

कांग्रेस को श्मसान जाने के लिए चार लोग भी नहीं मिलेंगे- केंद्रीय राज्यमंत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -