Apple इस दिन भारत में लॉन्च करेगी अपना ऑनलाइन स्टोर

Apple इस दिन भारत में लॉन्च करेगी अपना ऑनलाइन स्टोर

बीते बहुत वक़्त से चर्चा है कि Apple इंडियन मार्केट में अपना ऑनलाइन स्टोर ओपन करने की योजना बना रहा है। वहीं अब इंडियन उपभोक्ता के लिए एक अच्छी खबर है कि कंपनी 23 सितंबर को ऑनलाइन स्टोर खोलने का ऐलान कर दिया है, जिसके पश्चात् उपभोक्ता किसी थर्ड पार्टी कि जगह डायरेक्ट कंपनी के स्टोर से ही डिवाइस क्रय कर सकेंगे। जबकि अभी तक देश में Apple के डिवाइसेज थर्ड पार्टी रिटेलर स्टोर्स एवं ऑनलाइन पोर्टल जैसे कि अमेज़न तथा फ्लिपकार्ट से क्रय करने पड़ते हैं। 

परन्तु अब Apple ने ऑफिशियल रूप से ऐलान कर दिया है कि देश में 23 सितंबर को ऑनलाइन स्टोर पेश किया जाएगा। जो पहली बार देश भर में कस्टमर को Apple के सभी प्रोडक्ट डायरेक्ट प्राप्त कराएगा।। नया ऑनलाइन स्टोर कस्टमर को दुनिया भर के Apple स्टोर में पाए जाने वाले समान प्रीमियम एक्सपीरियंस प्रदान करेगा, जो ऑनलाइन टीम के मेंबर्स द्वारा दिया जाएगा।

वही ऑनलाइन स्टोर पर ग्राहक न सिर्फ सभी Apple प्रोडक्ट्स क्रय कर पाएंगे, बल्कि उनके पास Apple स्पेशलिस्ट्स की भी पहुंच होगी, जो यूजर्स को किसी प्रोडक्ट के क्रय के दौरान गाइडेंस से सकते हैं। कस्टमर डायरेक्ट Apple से गाइडेंस प्राप्त कर सकेंगे, जिसमें अंग्रेजी में ऑनलाइन सपोर्ट तथा हिंदी व अंग्रेजी में फोन सपोर्ट सम्मिलित है। मतलब यदि आप ऑनलाइन सपोर्ट का इस्तेमाल करते हैं, तो यहां आपको अंग्रेजी भाषा में सारी सुचना प्राप्त होगी। जबकि फोन कॉल पर अंग्रेजी एवं हिंदी दोनों भाषाओं में गाइडेंस हासिल कर सकते हैं। इसी के साथ यूजर्स के लिए ये एक अच्छी सुविधा है।

आज है Xiaomi के इस किफायती स्मार्टफोन की पहली सेल, कीमत है 10 हजार से कम

फेसबुक और इंस्टाग्राम का सर्वर हुआ डाउन, यूजर्स ने की शिकायत

Vivo के इस शानदार स्मार्टफोन के रेट में हुई कटौती, जानिए नई कीमत