आज है Xiaomi के इस किफायती स्मार्टफोन की पहली सेल, कीमत है 10 हजार से कम
आज है Xiaomi के इस किफायती स्मार्टफोन की पहली सेल, कीमत है 10 हजार से कम
Share:

जाने मानी मशहूर टेक कंपनी Xiaomi ने कुछ दिन पूर्व ही Redmi 9 सीरीज के किफायती स्मार्टफोन Redmi 9i को देश में पेश किया था। अब इस स्मार्टफोन की आज मतलब 18 सितंबर को प्रथम सेल है। यह सेल ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे से आरम्भ होगी। कस्टमर को रेडमी 9आई की खरीददारी करने पर छूट से लेकर कैशबैक तक प्राप्त होगा। इसके अतिरिक्त इस फोन को नो-कॉस्ट EMI के साथ भी क्रय किया जा सकेगा। फोन के मुख्य विवरण की बात करें, तो इसमें MediaTek Helio G25 चिपसेट, 5,000mAh की बैटरी तथा बेहतरीन डिस्प्ले उपलब्ध किया गया है।

वही Redmi 9i स्मार्टफोन इंडियन मार्केट में 4GB रैम + 64GB स्टोरेज तथा 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में प्राप्त है। इसके पूर्व वेरिएंट का दाम 8,299 रुपए तथा दूसरे वेरिएंट का दाम 9,299 रुपए है। ऑफर की बात करें तो कस्टमर को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर पांच प्रतिशत का कैशबैक प्राप्त होगा, जबकि फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक बज के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर पांच प्रतिशत की छूट दी जाएगी। इसके अतिरिक्त इस स्मार्टफोन को 923 रुपए की नो-कॉस्ट EMI के साथ क्रय किया जा सकता है। 

साथ ही Redmi 9i में 6.53 इंच का एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले उपलब्ध किया गया है, जिसका आस्पेक्ट अनुपात 20:9 है। एंड्राइड 10 ओएस पर लॉन्च किया गया, यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G25 प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 4GB रैम की सुविधा उपलब्ध की गई है तथा यह दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके फोन की स्टोरेज को 512GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही शानदार है।  

फेसबुक और इंस्टाग्राम का सर्वर हुआ डाउन, यूजर्स ने की शिकायत

Vivo के इस शानदार स्मार्टफोन के रेट में हुई कटौती, जानिए नई कीमत

आज पहली बार Samsung का ये बेहतरीन फ़ोन होगा सेल के लिए उपलब्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -