बंद होने वाला है आईफोन 8 , जानिये क्या है कारण
बंद होने वाला है आईफोन 8 , जानिये क्या है कारण
Share:

अमेरिका की टेक कंपनी एपल (Apple) ने अपना बहुचर्चित आईफोन एसई 2 ग्लोबल बाजार में लॉन्च कर दिया है और इसके साथ ही पुराने आईफोन 8 को बंद कर दिया है। इसके साथ ही अब ग्राहक आईफोन 8 और 8 प्लस कंपनी की आधिकारिक साइट से नहीं खरीद पाएंगे। आपको बता दें कि कंपनी ने आईफोन 8 सीरीज को 2017 में लॉन्च किया था।

ई-कॉमर्स साइट से खरीदी जा सकेगी आईफोन 8 सीरीज
MacRumours की रिपोर्ट के मुताबिक, अब ग्राहक आईफोन 8 और 8 प्लस को कंपनी की आधिकारिक साइट से नहीं खरीद सकेंगे। बल्कि इन दोनों स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा।

iPhone SE 2 की स्पेसिफिकेशन
एपल ने अपने इस नए iPhone SE 2 में 4.7 इंच की रेटिना एचडी डिस्प्ले दी है जिसके साथ एचडीआर 10 प्लेबैक और डॉल्बी विजन का सपोर्ट है। इसके अलावा इसमें टच आईडी दी गई है। iPhone SE 2 में A13 बायोनिक प्रोसेसर है। इसमें सिंगल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो कि 12 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर F/1.8 है। कैमरे से आप 4के वीडियोग्राफी भी कर सकते हैं। सेल्फी के लिए इसमें 7 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कैमरे के साथ एचडीआर और पोट्रेट जैसे फीचर्स मिलेंगे। यह फोन वाटर और डस्टप्रूफ है। इसके लिए नए आईफोन को आईपी 67 की रेटिंग मिली है।iPhone SE 2 ब्लैक, व्हाइट और रेड कलर वेरियंट में मिलेगा। कंपनी ने कहा है कि आईफोन एसई 2 में दमदार बैटरी दी गई है।

रिलायंस और फेसबुक मिलकर बना रही हैं एक 'Super App', एक ही एप से होंगे सभी तरह के काम

Xiaomi ने लॉन्च किया स्मार्ट वैक्यूम क्लिनर रोबोट

कोरोना वायरस के संक्रमण की सूचना के लिए तैयार हो रहा है मोबाइल एप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -