iPhone 11 के साथ इस गैजट की लॉन्च होने की संभावना
iPhone 11 के साथ इस गैजट की लॉन्च होने की संभावना
Share:

नई iPhone 11 सीरीज के साथ सितंबर महीने में ऐपल 10.2 इंच का iPad भी लॉन्च कर सकता है. रिपोर्ट्स में सामने आया है कि आईफोन लॉन्च इवेंट में ही ऐपल नया 10.2 इंच का iPad भी लॉन्च कर सकता है और यह डिवाइस 9.7 इंच आईपैड का स्केससर हो सकता है.एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऐपल इस साल 10.2 इंच iPad लॉन्च कर सकता है. अफवाहों में सामने आया है कि ऐपल iPad Pro के नए मॉडल्स के साथ 16 इंच का MacBook Pro भी लॉन्च कर सकता है. आगे जाने पूरी जानकारी 

Vivo V17 Neo स्मार्टफोन मार्केट मे हुआ पेश, ये है कीमत और स्पेसिफिकेशन

अगर बात करें iPad की तो ऐपल उन्हें अपने नए iPad OS के साथ लॉन्च कर सकता है, जिसे बीते दिनों WWDC 2019 में लॉन्च किया गया था.नए iPadOS में iOS13 की तरह ढेरों नए फीचर्स दिए गए हैं, जिससे iPad पर यूजर्स को डेस्कटॉप जैसा एक्सपीरियंस मिल सकता है. नए iPadOS में होम स्क्रीन को रीडिजाइन किया गया है और नए लेआउट में एक पेज पर ज्यादा ऐप्स आ सकते हैं. iPad यूजर्स अब एकसाथ कई फाइल्स और डॉक्यूमेंट्स पर काम कर सकते हैं और स्प्लिट व्यू को नया अपडेट दिया गया है।यूजर्स iPad पर स्लाइड ओवर करके आसानी से ऐप्स के बीच स्विच कर सकते हैं. ऐपल ने यूजर्स को डेस्कटॉप लाइक एक्सपीरियंस देने के लिए सफारी ऐप को भी इंप्रूव किया है। अब iPadOS पर यूजर्स को सीधे वेबसाइट्स का डेस्कटॉप वर्जन देखने को मिलेगा. इसके अलावा फाइल्स ऐप को iCloud Drive का सपॉर्ट दिया गया है, जिससे फोल्डर शेयरिंग की जा सके. अच्छी बात यह है कि iPadOS को एक्सटर्नल ड्राइव्स का सपॉर्ट दिया गया है. इस तरह यूजर्स अपने डिवाइस से यूएसबी ड्राइव्स, एसडी कार्ड्स और बाकी डिवाइसेज का सपॉर्ट मिल जाएगा.

अगर खो गया है आपका फोन तो, इस प्रकार ले गूगल की मदद

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक और अपडेट में एनालिस्ट्स ने कहा है कि नए आईफोन में कंपनी एक चौंकाने वाला खास फीचर दे सकती है. सिटी रिसर्च के एनालिस्ट्स की मानें तो iPhone 11 ऐपल पेंसिल के सपॉर्ट के साथ लॉन्च हो सकता है. लॉन्च के बाद से ही ऐपल पेंसिल केवल iPads के साथ काम कर रही है और ऐसे में यह कंपनी की ओर से डिवाइस को मिलने वाला यह एक बड़ा अपग्रेड को सकता है. दो नए और पहले से महंगे मॉडल्स में फ्रंट कैमरा 10 मेगापिक्सल तो वहीं रियर कैमरा 14 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है.

PUBG Mobile : इस लेटेस्ट अपडेट से आप Zombie बनकर करेंगे शिकार

Vivo के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में होगी कई खुबियां, भारत में जल्द होगा लॉन्च

Hathway : मात्र 549 रु के प्लान में दे रहा 125Mbps स्पीड, मिलेगी अनलिमिटेड स्पीड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -