Vivo के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में होगी कई खुबियां, भारत में जल्द होगा लॉन्च
Vivo के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में होगी कई खुबियां, भारत में जल्द होगा लॉन्च
Share:

अपना नया स्मार्टफोन Vivo ने V17 Neo के नाम से लॉन्च कर दिया है. स्मार्टफोन को कंपनी ने लॉन्च से काफी पहले टीज कर दिया गया था. Vivo V17 Neo रूस में आधिकारिक रूप से पेश कर दिया गया है। आपको बता दें, इसी फोन को चीन में Vivo Y7s के नाम से और इंडोनेशिया में Vivo S1 के नाम से लॉन्च किया गया है. आपको बता दें, Vivo V17 Neo भारत में 7 अगस्त को लॉन्च होगा। भारत में इस फोन का नाम Vivo S1 होगा. इस फोन की खासियतों में ट्रिपल रियर कैमरा, बड़ी बैटरी, वॉटरड्रॉप Notch डिस्प्ले, ग्रेडिएंट डिजाइन शामिल है. आगे जाने फोन की अन्य खासियत 

'स्मार्ट बेड' की मदद से पूरी होगी नींद, छुटेगी खर्राटे लेने की आदत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रूस में Vivo V17 Neo की कीमत RUB 19,990 यानि Rs 21,600 है. भारत में Vivo S1 में वही स्पेसिफिकेशन्स होंगे, जो Vivo V17 Neo है। उम्मीद है की भारत में इस फोन की कीमत Rs 20,000 के अंदर हो सकती है. Vivo V17 Neo एक वेरिएंट 6GB रैम और 128GB स्टोरेज में आता है. स्मार्टफोन दो कलर विकल्प Pearl Blue और Brilliant Black में आता है. उम्मीद है की भारत में यह फोन एक से अधिक वेरिएंट में पेश किया जाएगा. Vivo V17 Neo पहला स्मार्टफोन है, जो V17 सीरीज में लॉन्च किया गया है. इसी के साथ खबरें हैं की कंपनी Vivo V17 और V17 Pro पर काम कर रही है. ये फोन्स Vivo V15 और V15 Pro के सक्सेसर होंगे. Vivo V17 और V17 Pro के लॉन्च की टाइमलाइन के बारे में अभी कोई जानकारी उपलब्ध नै है. उम्मीद है की अबसे कुछ महीनों में फोन को लॉन्च कर दिया जाएगा. कुछ अफवाहों के अनुसार, Vivo V17 सीरीज फ्रंट में ड्यूल पॉप-अप कैमरा के साथ लॉन्च होंगे.

Yamaha ग्राहकों के लिए लाया ख़ास बाइक्स और स्कूटर, जानिए खुबियां

अगर बात करें Vivo V17 Neo की स्पेसिफिकेशन्स की तो Vivo V17 Neo में 6.38 इंच S-AMOLED डिस्प्ले के साथ 90 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो दिया गया है. फोन में 12nm मीडियाटेक हीलियो P65 ओक्टा-कोर चिपसेट के साथ 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है. Vivo V17 Neo इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है. फोन के रियर पर 3 कैमरा मौजूद है और फ्रंट पर सिंगल सेंसर दिया गया है. इसके रियर पर 16MP Sony IMX499 प्राइमरी सेंसर, 8MP सेकेंडरी सेंसर और 2MP डेप्थ सेंसर दिया गया है. फ्रंट में Vivo V17 में 32MP इमेज सेंसर दिया गया है. फोन में 4500mAh बैटरी के साथ 18W ड्यूल-इंजन फास्ट चार्जिंग दी गई है.

अगर खो गया है आपका फोन तो, इस प्रकार ले गूगल की मदद

Vivo V17 Neo स्मार्टफोन मार्केट मे हुआ पेश, ये है कीमत और स्पेसिफिकेशन

Motorola One Action ऑनलाइन हुआ स्पॉट, पंचहोल डिस्प्ले के अलावा है कई खुबिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -