Apple iPhone ने अपकमिंग लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन में किया बदलाव, ये होगी खासियत

Apple iPhone ने अपकमिंग लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन में किया बदलाव, ये होगी खासियत

IPhone 2019 सीरीज में, Apple ने बड़े बदलाव करने की तैयारी की है. अगली Apple iPhone 11 सीरीज़ को फ्लैगशिप एंड्रॉयड स्मार्ट फोन की तरह ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है. साथ ही, सेल्फी कैमरा को भी पिछली सीरीज़ से बेहतर बनाया जा सकता है. नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, दो Apple iPhone 2019 श्रृंखला मॉडल में तीन रियर कैमरे दिए जा सकते हैं. कंपनी ने फोन मे बहुत से विशेष बदलाव किए है. जिसके तहत यूजर को अन्य फीचर का ला​भ प्राप्त होगा.

कई कंपनियां कर रही अमेजन ग्राहकों से ठगी, पढ़ें रिपोर्ट

प्राप्त जानकारी के अनुसार एनलिस्ट Kuo ने इस बात का खुलासा अपनी एक रिपोर्ट माध्यम से किया है. Kuo के मुताबिक, ट्रिपल रियर कैमरा iPhone 11 व iPhone 11 Max में दिया जा सकता है जिसका सेंसर 12+12+12 मेगापिक्सल दिया जा सकता है . जबकि, सेल्फी के लिए भी 12 मेगापिक्सल के सेंसर का प्रयोग किया जा सकता है. रियर कैमरे कि बात करें तो प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस हो सकता है, सेकेंडरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का 2x जूम वाला टेलीफोटो लैंस हो सकता है. जबकि, अल्ट्रा वाइड लैंस तीसरा सेंसर 12 मेगापिक्सल के कैमरे मे लगा हो सकता है.

Zap bluetooth headphone मार्केट मे हुए लॉन्च, ये होगी कीमत

कंपनी ने 6.1 इंच का LCD डिस्प्ले इस सीरीज के बेस वेरिएंट में दिया जा सकता है. डुअल रियर कैमरे के बेसिक वेरिएंट में तीन रियर कैमरों का स्थान दिया जा सकता है. बैक पर 12 + 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है. सेल्फी के लिए, आपको 12 मेगापिक्सेल कैमरा दिया जा सकता है जो अन्य दो वेरिएंट के समान है. एक हालिया रिपोर्ट में, प्रीमियम फोन बेचने में सबसे आगे Apple को रखा गया है. उम्मीद की जा रही है भारत मे फोन की कीमत को कम करने के लिए Apple ने प्लांट लगाए है.

Thomson 4k Smart TV दमदार फीचर से है लैस, ऐसी होगी पिक्चर क्वालिटी

PUBG Mobile Game के बैन को सुप्रीम कोर्ट ने किया रद्द, जानिए कारण

भारतीय बाज़ार में OPPO A1k हो सकता है पेश, ये है स्पेसिफिकेशन