एप्पल के CEO भारत दौरे पर,सिद्धि विनायक के किये दर्शन !

नई दिल्ली : एप्पल के सीईओ टिम कुक भारत दौरे पर आ चुके हैं. कुक ने मुम्बई के प्रसिद्द्ध सिद्धि विनायक मन्दिर में जाकर दर्शन किये और आशीर्वाद भी लिया. मंदिर में दर्शन के दौरान एप्पल कम्पनी के इण्डिया हेड संजय कोल भी थे. यहाँ कुक ने रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अम्बानी के बेटे अनंत अम्बानी से भी बात की. खबर है कि एप्पल के सीईओ टिम कुक टाटा ग्रुप के चेयरमेन साइरस मिस्त्री के अलावा कुछ अन्य लोगों से भी मिलेंगे.

शनिवार को वे पीएम मोदी से भी मुलाकात कर सकते हैं. इसी सप्ताह टिम कुक हैदराबाद, बेंगलुरु और दिल्ली की भी यात्रा करेंगे. सम्भावना जताई जा रही है कि कुक अमेरिका से बाहर कम्पनी का पहला टेक्नालाजी सेंटर खोलने की घोषणा कर सकते हैं.

राज्य सरकार के सूत्रों के अनुसार एप्पल हैदराबाद में डिजिटल मैपिंग सेंटर स्थापित करने जा रहा है. जिसके सर्वर अमेरिका में होंगे, लेकिन टेक्नीकल सपोर्ट सर्विस हैदराबाद में मिलेगी. तेलंगाना के आईटी मंत्री केटी रामाराव ने ट्विट कर यह जानकारी दी कि वह गुरूवार 19 मई तक एक बड़ी खबर देंगे. हालांकि इस विषय पर अभी सस्पेंस बना हुआ है. एप्पल की ओर से अभी मौन रहने को कहा गया है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -