'The Kashmir Files' के डायरेक्टर पर तनुश्री का आरोप, कहा- ''मुझे बोला कपड़े उतार कर नाचो....
'The Kashmir Files' के डायरेक्टर पर तनुश्री का आरोप, कहा- ''मुझे बोला कपड़े उतार कर नाचो...."
Share:

मूवी निर्माता विवेक अग्निहोत्री इस वक़्त अपनी हालिया रिलीज मूवी 'The Kashmir Files' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। 'The Kashmir Files' में वर्ष 1990 की हुई वह घटना दिखाई गई है जब कश्मीर से वहां के हिन्दुओं ने बड़ी तादाद में पलायन किया था। महज 14 करोड़ के बजट में तैयार हुई ये मूवी बाॅक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी हुई है। मूवी ने अब तक 170 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

आज भले ही उनके नाम का डंका बज रहा है, लेकिन विवादों से भी उनका नाम हमेशा से ही जुड़ा हुआ रहा है। विवेक अग्निहोत्री पर पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स तनुश्री दत्ता #MeToo का इल्जाम लगा चुकी है। तनुश्री ने वर्ष 2018 में विवेक अग्निहोत्री पर इल्जाम लगाया था कि उन्होंने उन्हें कपड़े उतार कर नाचने के लिए बोला था। #MeToo का इल्जाम लगाते हुए अभिनेत्री ने वर्ष 2005 में आई अपनी डेब्यू मूवी 'Chocolate: Deep Dark Secrets' की शूटिंग के बीच हुए एक वाकये का जिक्र किया।  

तनुश्री दत्ता ने बोला था-'सेट पर फिल्म के एक सीन में फिल्म के एक्टर इरफान खान को मुझे देखकर फेस एक्सप्रेशन देना था। उस वक्त फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने मुझसे कहा 'कपड़े उतार कर नाचो' जबकि मैं उस सीन में थी भी नहीं।' तनुश्री  ने इस बारें में आगे बोला था- 'निर्देशक की यह बात सुनकर मैं हैरान रह गई लेकिन इससे पहले कि मैं वहां जवाब देती इरफान खान ने तुरंत निर्देशक को टोका और कहा ये आप क्या कह रहे हैं, उन्हें ऐसा करने की जरुरत नहीं है, मुझे एक्टिंग आती है। इतना ही नहीं फिल्म के दूसरे कलाकार सुनील शेट्टी भी वहां मौजूद थे। उन्होंने भी निर्देशक को इस बात के लिए टोका। सुनील शेट्टी ने निर्देशक की इस बात पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- 'मैं आऊं क्या वहां इशारा देने के लिए?''

हम बता दें कि तनुश्री दत्ता ने इस बता को आगे बढ़ाते हुए बोला था कि-'निर्देशक विवेक अग्निहोत्री चाहते थे कि मैं कपड़े उतार कर नाचूं ताकि इरफान मेरे इशारे देखकर अपना फेस एक्सप्रेशन दें। तनुश्री दत्ता ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में इरफान खान और सुनील शेट्टी जैसे अच्छे लोग भी हैं।' बात यही ख़त्म नहीं हुई उन्होंने आगे यह भी कहा है कि शूटिंग के वक्त उन्हें तेज बुखार आ गया था। उन्होंने डायरेक्टर से एसी बंद करने की अपील भी की। इस पर डायरेक्टर ने उनसे कहा-'तुमको ठंड लग रही है तो हम सब गर्मी में मरें क्या।' हालांकि, विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर तनुश्री के इल्जामों का खंडन किया था। उन्होंने उनके सभी दावों को 'झूठा और बेहूदा' कहा था।

" rel="nofollow">यहाँ देखें वीडियो:- वीडियो सोर्स DNA

किम कार्दशियन ने शेयर की ऐसी तस्वीर की उड़ गए फैंस के होश

Meghan Markle के साथ सोने का दावा करने वाले इस शख्स को मिला लाखों का ऑफर

न्यूयॉर्क की सड़कों पर एक बार फिर नज़र आई बेला हदीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -