लंदन में शुरू हुई रितेश और जेनेलिया की नई मूवी की शूटिंग
लंदन में शुरू हुई रितेश और जेनेलिया की नई मूवी की शूटिंग
Share:

भूषण कुमार और हेक्टिक सिनेमा प्राइवेट लिमिटेड रितेश और जेनेलिया देशमुख द्वारा अभिनीत और शाद अली द्वारा डायरेक्ट मूवी 'मिस्टर मम्मी' के साथ एक रोलर कोस्टर राइड पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हो चुके है। इस मूवी की कहानी एक ऐसे जोड़े के इर्द गिर्द घूम रही है जिनकी विचारधार जब बच्चे के बारें में बात की जाती है तो एक दूसरे से बिल्कुल अलग हो जाती है। लेकिन नियति ने इन चाइल्डहुड स्वीटहार्ट के जीवन में कॉमेडी, ड्रामा, खुलासे और अहसासों की ऊबड़-खाबड़ सवारी के साथ कुछ अलग ही ट्विस्ट लेकर आ जाता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कि इस मूवी की लीड कास्ट रितेश और जेनेलिया ने इंग्लैंड में आज से मूवी मिस्टर मम्मी की शूटिंग को भी शुरू कर चुके है। ऐसी अपेक्षा की जा रही है कि वहीं के कई  लोकप्रिय स्थानों परफिल्म की शूटिंग की जाने वाली है और यहीं मिस्टर मम्मी के पूरा शेड्यूल शूट किया जाने वाला है। मिस्टर मम्मी की इस लेबर प्रेम से आप अप्रत्यशित की अपेक्षा कर रहे है।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत करते है टी-सीरीज़ फ़िल्म्स और हेक्टिक सिनेमा प्राइवेट लिमिटेड प्रोडक्शन की मूवी मिस्टर मम्मी। शाद अली द्वारा निर्देशित इस मूवी का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, शाद अली और शिव अनंत करने वाले है।

VIDEO: 'मुस्लिमों ने निहत्थे पंडितों का खून किया, मैंने अपनी आँखों से देखा है', मुस्लिम युवक ने चीखकर बताया

प्रेग्नेंट हैं मशहूर अदाकारा सोनम कपूर, बेबी बंप संग शेयर की तस्वीरें

'अगर कश्मीर अलग हो जाएगा तो मुसलमान कचरे का टुकड़ा हो जाएंगे', मशहूर अभिनेता का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -