सामंथा अक्किनेनी ने अपने फैंस से शेयर किये कई शानदार अनुभव
सामंथा अक्किनेनी ने अपने फैंस से शेयर किये कई शानदार अनुभव
Share:

बुधवार की शाम सामंथा अक्किनेनी के लिए यह एक मजेदार पल रहा, क्योंकि उन्होंने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत की. अभिनेत्री ने #AskSam सत्र के दौरान अपने प्रशंसकों द्वारा पूछे गए कुछ सवालों के जवाब देने का फैसला किया. ट्विटर पर कुछ भी सत्र पूछा और उसके निजी जीवन, फिल्मों और कुछ सवालों के जवाब दिए. सामंथा अक्किनेनी दिल जीत रही है और अपनी तरह के और वास्तविक उत्तरों से सभी को हैरान कर दिया है. 

वही उनकी एक डाई-हार्ड प्रशंसक ने सामंथा से पूछा, "लास्ट बार आप कब खुशी से रोए थे ???" इस पर, उसने जवाब दिया, "यह सिर्फ 3 या 4 दिन पहले था जब मैंने द फैमिली मैन 2 की भीड़ देखी ... मैं रोने लगी." प्रशंसकों के साथ बातचीत के दौरान, सामंथा ने यह भी बताया कि वह तनाव से कैसे निपटती है. "Something that has really helped me with my stress and I want to talk about is meditation. I started meditating during the lockdown and it had such a positive influence on me." 

सामंथा अक्किनेनी ने भी अपने प्रशंसकों से जीवन में तनाव से छुटकारा पाने के लिए कोशिश करने के लिए कहा. सामंथा ने अपने प्रशंसकों को नियमित रूप से मेडिटेशन करने की सलाह देते हुए कहा, "यह पहली बार में आसान नहीं है, लेकिन आप इसे पूरा करेंगे और आपको इसके पूर्ण लाभों का एहसास होगा." सामंथा वेब श्रृंखला द फैमिली मैन 2 के साथ अपनी हिंदी शुरुआत करने के लिए तैयार है. 

ड्रग्स केस में क्राइम ब्रांच ने रागिनी द्विवेदी को भेजा नोटिस, होगी पूछताछ

फिल्मनिर्माता इंद्रजीत लंकेश पहुंचे सेंट्रल क्राइम ब्रांच के ऑफिस

2021 के इस महीने में ऑन-एयर होगा 'नच बलिए 10'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -