आंध्र प्रदेश में एक दिन में सामने आए रिकॉर्ड तोड़ 8147 नये मामले
आंध्र प्रदेश में एक दिन में सामने आए रिकॉर्ड तोड़ 8147 नये मामले
Share:

अमरावती : कोरोने के बढ़ते मामले सभी के लिए चौकाने वाला सबब बन चुके हैं. एक के बाद दिन पर दिन मामले बढ़ते ही चले जा रहे हैं. वहीं कोरोना का कहर पूरे विश्व में जारी है. इसी बीच आंध्र प्रदेश में भी कोरोना का प्रकोप जारी है. दिन पर दिन यहाँ दे भी चौकाने वाली दर के साथ मामले सामने आ रहे हैं. जी दरअसल यहाँ हर दिन नये रिकॉर्ड तोड़ मामले दर्ज हो रहे हैं. बीते 24 घंटे में प्रदेश में रिकॉर्ड तोड़ 8,147 नये मामले दर्ज किये गये हैं.

इसी के साथ ही साथ अब यहाँ कोरोना के संक्रमितों की संख्या बढ़कर 80,858 तक पहुँच चुकी है. जी दरअसल स्वास्थ्य विभाग की तरफ से बीते शुक्रवार को जारी बुलेटिन में यह जानकारी दी गई है. जारी की गई बुलेटिन के मुताबिक़, बीते 24 घंटे में प्रदेश में 48,114 लोगों का टेस्टिंग किये जा चुके हैं. अब इस प्राकर प्रदेश में अब तक 15,41,993 कोरोना टेस्टिंग किया गया है. इसी के साथ बताया जा रहा है यहाँ एक ही दिन में 49 मरीजों की मौत हो गई है.

जी दरअसल मरने वालों में पूर्वी गोदावरी जिले में 11, कृष्णा में 9, कर्नूल में 8, श्रीकाकुलम में 7, पश्चिमी गोदावरी में 5, गुंटूर में 3, विशाखापट्टणम में 3, चित्तूर में 1, प्रकाशम में 1 और विजयनगर में 1 मरीज शामिल हैं. इस तरह से खबरें हैं कि अब तक प्रदेश में 933 हो गई हैं. वैसे बीते 24 घंटे में 2,380 मरीजों को अस्पतालों से छुट्टी दी जा चुकी है. इसी के साथ ही साथ अब तक 39,935 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है. इसके अलावा इस समय 39,990 मरीजों का अस्पतालों में इलाज जारी है.

आंध्र प्रदेश सरकार ने दिये YSR एग्री लैब्स की स्थापना के आदेश

Jio के इस एप्लीकेशन को मात्र 2 महीने में मिले 10 लाख डाउनलोड

हिमाचल में कमजोर पड़ी बारिश, आगे भी मध्यम वर्षा है आसार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -