आंध्र प्रदेश सरकार ने दिये YSR एग्री लैब्स की स्थापना के आदेश
आंध्र प्रदेश सरकार ने दिये YSR एग्री लैब्स की स्थापना के आदेश
Share:

विजयवाड़ा : आंध्र प्रदेश सरकार ने YSR एग्री लैब्स की स्थापना के बारे में आदेश जारी कर दिए हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के तहत निर्वाचन क्षेत्र में 147, जिला स्तर पर और क्षेत्रीय स्तर पर 4 YSR एग्री लैब्स की स्थापना करने के बारे में कहा गया है. वैसे यह भी बताया गया कि विशाखापट्टणम, एलुरू, गुंटूर और तिरुपति में क्षेत्रीय YSR एग्री लैब्स स्थापित किये जाने वाले हैं.

वहीं इन लैब्स में बीज, खाद और कीटनाशकों की गुणवत्ता का परीक्षण करने के बारे में कहा गया है. जी दरअसल सरकार ने इसके लिए नाबार्ड को 197 करोड़ रुपये की परियोजना रिपोर्ट सौंपी है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि कृषि क्षेत्र में विकास के मद्देनजर नाबार्ड ने इससे पहले ही 150 करोड़ रुपये मंजूर किये हैं. वैसे तो आप जानते ही होंगे कि कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर सरकार एक के बाद एक बड़े प्रयास कर रही है. वहीं सरकार ने प्रवासी मजदूरों को सहयोग देने की अपील की है. इसके आलावा बीते समय में सरकार ने यह भी कहा था कि उन्हें सीमा के निकट पहुंच कर परेशान होने की जरूरत नहीं है.

जी दरअसल मई में लगे हुए लॉकडाउन के तहत सरकार ने बहुत सी बातें की थीं. उसी दौरान उन्होंने कहा था, 'कोरोना के असर को देखते हुये उनके घर वापस लौटने की व्यवस्था की जायेगी.' सीएम जगन हमेशा से अपनी जनता के लिए बेहतरीन करने के बारे में सोचते हैं. उन्होंने हमेशा जनता का भला चाहा है और इस मुश्किल समय में भी वह जनता के हिट को ध्यान में रखते हुए कार्य कर रहे हैं.

NIMHANS में इन पदों पर निकली वैकेंसी, जानें क्या है आवेदन तिथि

Jio के इस एप्लीकेशन को मात्र 2 महीने में मिले 10 लाख डाउनलोड

हिमाचल में कमजोर पड़ी बारिश, आगे भी मध्यम वर्षा है आसार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -