एपी के पूर्व सीएम वाईएसआर की बेटी कल अपने पिता के जन्मदिन पर पार्टी के नाम की करेंगी घोषणा
एपी के पूर्व सीएम वाईएसआर की बेटी कल अपने पिता के जन्मदिन पर पार्टी के नाम की करेंगी घोषणा
Share:

एपी के पूर्व सीएम वाईएसआर की बेटी वाईएस शर्मिला ने घोषणा की कि उनके पिता और संयुक्त आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी की जयंती के अवसर पर पार्टी के नाम की घोषणा की जाएगी। बता दें कि उनका जन्मदिन 8 जुलाई को पड़ता है। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि वाईएसआर कार्यकर्ता और प्रशंसक इस खुशखबरी का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि वाईएस शर्मिला ने स्पष्ट किया है कि वह तेलंगाना राज्य में पार्टी की स्थापना करने जा रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वाईएस शर्मिला के लोटस पॉन्ड कार्यालय ने आज एक अहम घोषणा की है। यह घोषणा की गई है कि दिवंगत सीएम राजशेखर रेड्डी की जयंती के अवसर पर 8 जुलाई को पार्टी का गठन किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी के उभार के लिए जरूरी सभी तरह के इंतजाम पहले ही शुरू हो चुके हैं. राज्य में कल्याणकारी सरकार को वापस लाने के लिए पार्टी के नेता अनुमान लगा रहे हैं कि पार्टी का नाम 'वाईएसआर तेलंगाना' होगा जो महान नेता वाईएसआर की आकांक्षाओं और विचारों को दर्शाता है। चुनाव आयोग में वाईएसआर तेलंगाना पार्टी पंजीकरण प्रक्रिया भी पूरी कर ली गई है। उन्होंने यह भी कहा कि वाईएस विजयम्मा द्वारा चुनाव आयोग को पत्र दिया गया था जिसमें कहा गया था कि उन्हें पार्टी के नाम पर कोई आपत्ति नहीं है।

हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि 'वाईएसआर तेलंगाना' पार्टी के लिए पंजीकरण प्रक्रिया के हिस्से के रूप में, चुनाव आयोग ने यह भी उल्लेख किया कि अगर पार्टी के नाम पर कोई आपत्ति होगी तो लोग अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर रिपोर्ट कर सकते हैं। अब तक कोई आपत्ति प्राप्त नहीं हुई है क्योंकि अनुमति प्रक्रिया जल्द ही पूरी होने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि जैसे ही भारत के चुनाव आयोग से आधिकारिक रूप से अनुमोदन दस्तावेज प्राप्त होंगे, पार्टी के बारे में अधिक जानकारी की घोषणा की जाएगी। पार्टी नेताओं ने यह भी कहा कि, जैसा कि वाईएस विजयम्मन ने अनापत्ति पत्र दिया है, पार्टी के नाम को लेकर अब कोई आपत्ति नहीं होगी।

आंध्र के मुख्यमंत्री जगन रेड्डी ने मोदी से पीएमएवाई में इंफ्रास्ट्रक्चर कंपोनेंट को शामिल करने का किया आह्वान

जम्मू कश्मीर के लोगों से फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने की अपील- कोरोना वैक्सीन जरूर लगवाएं

विक्की कौशल ने बदला अपना लुक, नया अवतार देख बोले फैंस- अरे बाबा ये क्या कर रहे हो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -